पुलिस ने एक वारंटी समेत दो आरोपियों को भेजा जेल

पुलिस ने एक वारंटी समेत दो आरोपियों को भेजा जेल
  • सहारनपुर में थाना कुतुबशेर पुलिस द्वारा पकड़ा गया आरोपी।

सहारनपुर। थाना कुतुबशेर पुलिस ने एक एनबीडब्ल्यू वारंटी समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली।

मिली जानकारी के अनुसार थाना कुतुबशेर प्रभारी सतीश कुमार व उपनिरीक्षक मौ. जहांगीर के नेतृत्व पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक एनबीडब्ल्यू वारंटी आरोपी दिवांश उर्फ देवांश पुत्र प्रवीन खेड़ा निवासी मकान नं. 46/6 लेबर कालोनी थाना कुतुबशेर हाल पता हकीकत नगर पानी की टंकी के पास सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र वाली गली अरूण बतरा का मकान थाना सदर बाजार को गिरफ्तार कर लिया। इसी थाना पुलिस ने थाना प्रभारी सतीश कुमार व उपनिरीक्षक वीरेंद्र कुमार के नेतृत्व में नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ करने की घटना में वांछित आरोपी तौफीक पुत्र दिलशाद निवासी चकआदमपुर थाना कुतुबशेर को मुखबिर की सूचना पर हौजखेड़ी चौराहा के पास से दबोच लिया।

थाना प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि दबोचे गए आरोपी तौफीक ने पूछताछ के दौरान बताया कि मैं 20 मई को करीब सुबह 8 बजे अम्बाला रोड पर बड़ी नहर के पास अपनी मोटरसाइकिल द्वारा जा रहा था तभी मुझे गांव की लड़की खड़ी मिली। मैंने मोटरसाइकिल रोककर उससे बात करनी चाही। इसी दौरान मैंने उसका हाथ पकड़कर उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी तभी लड़की के पिता ने मुझे रोका तो मैंने उसके साथ मारपीट कर दी।

इस सम्बंध लड़की के पिता ने थाने में मेरे खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी। आज मैं हौजखेड़ी चौराहे पर कहीं जााने के लिए खड़ा तभी मुझे पुलिस ने दबोच लिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों का चालान काटकर जेल भेज दिया।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे