लाखों रूपए की नाजायज स्मैक के साथ पुलिस ने दबोचे दो आरोपी

लाखों रूपए की नाजायज स्मैक के साथ पुलिस ने दबोचे दो आरोपी
  • सहारनपुर में चिलकाना पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए शातिर नशा तस्कर।

सहारनपुर। थाना चिलकाना पुलिस ने दो शातिर नशा तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से भारी मात्रा में लाखों रूपए कीमत की स्मैक व नगदी बरामद कर ली।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा. विपिन ताड़ा ने पुलिस लाईन सभागार में पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि थाना चिलकाना पुलिस ने वरिष्ठ उपनिरीक्षक रविंद्र सिंह व उपनिरीक्षक जितेंद्र राणा के नेतृत्व में नशीले पदार्थों की बिक्री की रोकथाम के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत मुखबिर की सूचना पर दुझेड़ा सरकारी अस्पताल के पास से दो शातिर नशा तस्करों उस्मान पुत्र इरफान व शौकीन पुत्र इरशाद उर्फ सादा निवासीगण दुमझेड़ा थाना चिलकाना को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दबोचे गए आरोपियों के कब्जे से 260 ग्राम नाजायज स्मैक, 1 लाख 16 हजार 960 रूपए, दो इलेक्ट्रानिक कांटे व 48 छोटी-बड़ी पैकिंग की पन्नी बरामद कर ली।

एसएसपी डा. ताड़ा ने बताया कि दबोचे गए आरोपियों के कब्जे से स्मैक की कीमत करीब 25 लाख रूपए है। उन्होंने बताया कि दबोचा गया आरोपी उस्मान पहले भी थाना चिलकाना से एनडीपीएस एक्ट के मुकदमे में जेल जा चुका है। उन्होंने बताया कि आरोपियों खुलासा किया कि मजदूरी करते हैं तथा पैसे के लालच में आकर स्मैक बिक्री का काम करने लगे थे। हम बरेली से स्मैक खरीदते हैं तथा यहां नशा करने वाले लोगों को पुडिय़ा बनाकर बेच देते हैं जिससे हमें भारी मुनाफा हो जाता है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे