मेरठ के परीक्षितगढ़ में देर रात फायरिंग, लोगों में दहशत, लगाए पाकिस्तान के नारे

मेरठ के परीक्षितगढ़ में देर रात फायरिंग, लोगों में दहशत, लगाए पाकिस्तान के नारे

मेरठ जिले में परीक्षितगढ़ के खजूरी गांव में बुधवार देर रात दो गाड़ी टकराने पर मारपीट और फायरिंग हो गई। आरोप है कि विशेष समुदाय के लोगों ने पाकिस्तान के नारे लगाने शुरू कर दिए। माहौल खराब होने पर ग्रामीणों में जाग हुई। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। जिनसे एक राइफल, दो स्कॉर्पियो व पांच बाइक बरामद कर ली।

पुलिस के मुताबिक गौतमबुद्धनगर के मिलक गांव का निवासी सुधीर कुमार अपने दोस्त हिमांशु व अजहर के साथ किला परीक्षितगढ़ के ललियाना ग्राम प्रधान अफजाल के बेटे दानिश के पास गाड़ी से जा रहे थे। अफजाल को सपा नेता बताया गया है। खजूरी गांव में सुधीर कुमार की गाड़ी मोहित निवासी खजूरी से टकरा गई। इसको लेकर सुधीर और मोहित में कहासुनी हो गई। सुधीर ने दानिश को फोन कर दिया। जिस पर किला परीक्षितगढ़ से दानिश के साथी मौके पर पहुंच गए।
दानिश पक्ष के लोगों ने खजूरी गांव में फायरिंग कर दी। जिस पर ग्रामीणों में भगदड़ मच गई। ग्रामीणों ने बताया कि फायरिंग करने के दौरान लोगों ने पाकिस्तान पक्ष में नारे लगाने शुरू कर दिए। जिस पर ग्रामीणों का गुस्सा भी फूट गया। पुलिस को सूचना देकर ग्रामीणों ने आरोपियों की घेराबंदी शुरू कर दी। सीओ सदर देहात अखिलेश भदौरिया और एसओ परीक्षितगढ़ कैलाश चंद पुलिस टीम के साथ पहुंचे। पांच आरोपी सुधीर, अजहर, फिरोज, हिमांशु और अरबाज को गिरफ्तार किया। जबकि अन्य फरार हो गए?

पांच आरोपी गिरफ्तार किये हैं। पुलिस जांच में पाकिस्तान के नारे लगने की बात गलत पाई गई। आरोपियों ने फायरिंग की है। दो गाड़ी के टकराने पर विवाद हुआ था। पुलिस आरोपियों पर कार्रवाई कर रही है। – अजय साहनी, एसएसपी

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे