दिल्ली सल्तनत को चुनौती देने के लिए इनेलो की रैली में जुटे विपक्षी नेता

दिल्ली सल्तनत को चुनौती देने के लिए इनेलो की रैली में जुटे विपक्षी नेता
एनसीपी चीफ शरद पवार, बिहार कम नितीश कुमार

विपक्षी रैली: जदयू नेता केसी त्यागी ने कहा कि बिहार के सीएम पटना से दिल्ली सल्तनत को चुनौती देने आए हैं, ऐसे समय में जब कांग्रेस के आठ पूर्व सीएम भाजपा में शामिल हो गए हैं। उन्होंने कहा कि कुमार को ईडी, आयकर और अन्य एजेंसियों का कोई डर नहीं है।

नई दिल्ली [24CityNews]: एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, माकपा के सीताराम येचुरी और शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल सहित कई शीर्ष विपक्षी नेता रविवार को हरियाणा के फतेहाबाद में आयोजित इनेलो की एक भव्य रैली के लिए एकत्र हुए।

रैली को संबोधित करते हुए, जदयू नेता केसी त्यागी ने कहा कि बिहार के सीएम पटना से दिल्ली सल्तनत को चुनौती देने आए हैं, जब कांग्रेस के आठ पूर्व सीएम भाजपा में शामिल हो गए हैं। उन्होंने कहा कि कुमार को ईडी, आयकर और अन्य एजेंसियों का कोई डर नहीं है।

यह रैली पूर्व उप प्रधानमंत्री और इनेलो संस्थापक देवीलाल की जयंती के उपलक्ष्य में की गई।

बिहार के डिप्टी सीएम और राजद नेता तेजस्वी यादव और शिवसेना के अरविंद सावंत भी विपक्षी एकता के प्रदर्शन में हो रही रैली में शामिल हुए।

इतने सारे क्षेत्रीय दलों के एक साथ आने को विपक्षी एकता बनाने के प्रयासों के हिस्से के रूप में देखा जा रहा है। प्रक्रिया को आगे बढ़ाने के लिए कुमार और राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के रैली के बाद कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिलने की संभावना है।

इससे पहले, वरिष्ठ नेता केसी त्यागी ने कहा कि यह एक ऐतिहासिक रेली होगी जो 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए सत्तारूढ़ भाजपा के खिलाफ समान विचारधारा वाली ताकतों को मजबूत करेगी।

 

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे