Evedence Destroy: अंकिता के भाई ने पूछा – क्या सबूत नष्ट करने के लिए गिराया गया रिजॉर्ट?

Evedence Destroy: अंकिता के भाई ने पूछा – क्या सबूत नष्ट करने के लिए गिराया गया रिजॉर्ट?
ऋषिकेश के वनंतरा रिसॉर्ट में शनिवार को गुस्साए स्थानीय लोगों ने कथित तौर पर आग लगा दी। सरकार ने शुक्रवार रात रिजॉर्ट को गिराने का आदेश दिया था।

अंकिता के परिवार के सदस्यों ने उसके शव का अंतिम संस्कार करने से इनकार कर दिया और कहा कि वे प्रारंभिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट से संतुष्ट नहीं हैं, जिसमें कहा गया था कि उसकी मौत डूबने से हुई थी।

देहरादून (Ankita Murder Evedence Destroy): 19 वर्षीय अंकिता के भाई, जिसकी कथित रूप से एक निलंबित भाजपा नेता के बेटे ने वेश्यावृत्ति में प्रवेश करने से इनकार करने के लिए हत्या कर दी थी, ने उस रिसॉर्ट को तोड़ने के कदम पर संदेह किया जहां उसकी बहन काम करती थी और कहा कि यह सबूत नष्ट करने का प्रयास हो सकता है।

ऋषिकेश में चिल्ला नहर से महिला का शव बरामद होने के एक दिन बाद, उसके परिवार के सदस्यों ने कहा कि जब तक पूरी ऑटोप्सी रिपोर्ट नहीं आती, तब तक वे उसके शरीर का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे। प्रारंभिक रिपोर्ट में पता चला है कि महिला की मौत डूबने से हुई है। रिपोर्ट में कुंद बल आघात का भी उल्लेख है जो दर्शाता है कि उसे पीटा गया था।

उसके पिता ने कहा, “मैं अस्थायी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से संतुष्ट नहीं हूं। अंतिम विस्तृत रिपोर्ट मिलने तक उसका अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा।” रिजॉर्ट को तोड़े जाने पर उन्होंने कहा, “यह सबूत मिटाने की कोशिश हो सकती है।” (Ankita Murder Evedence Destroy)

मुख्यमंत्री पुष्कर धामी द्वारा विध्वंस के आदेश दिए जाने के बाद जिस रिसॉर्ट में महिला काम करती थी, उसे तोड़ दिया गया। शुक्रवार को रिसॉर्ट मालिक पुलकित आर्य, निलंबित भाजपा नेता के बेटे, रिसॉर्ट प्रबंधक सौरभ भास्कर और सहायक प्रबंधक अंकित गुप्ता को गिरफ्तार कर 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। गुस्साए स्थानीय लोगों ने रिजॉर्ट – विध्वंस के बाद के अवशेष में आग लगा दी।

अंकिता हत्याकांड का अब तक का मामला

  1. 19 वर्षीय महिला कथित तौर पर 18 सितंबर से लापता थी।
  2. मामले के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य ने अपने माता-पिता के अलावा उन्हें गुमराह करने के लिए पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी.
  3. पुलकित और दो अन्य को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया था.
  4. पुलकित के पिता को पार्टी से सस्पेंड कर दिया गया था.
  5. राज्य सरकार ने रिसॉर्ट को गिराने का आदेश दिया. आक्रोशित स्थानीय लोग विरोध करने के लिए सड़क पर उतर आए। सरकार ने घटना की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया है।
  6. शव शनिवार को चिल्ला नहर से बरामद किया गया था. प्रारंभिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि उसकी मौत डूबने से हुई है।

 

 

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे