ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

मौलाना बदरुद्दीन अजमल ने साधा प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना

 

देवबंद : दारुल उलूम देवबंद की मजलिस-ए-शूरा के सदस्य, एआईयूडीएफ के राष्ट्रीय अध्यक्ष और असम की धुबरी सीट से सांसद मौलाना बदरुद्दीन अजमल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मन की बात तो करते है लेकिन देश के मौजूदा हालात की बात नहीं करते है। मोदी के मन की बात दूसरी होती है जबकि देश के हालात उसके बिल्कुल इतर होते है।

दारुल उलूम देवबंद की मजलिस-ए-शूरा की बैठक में शिरकत के लिए देवबंद आए सांसद मौलाना बदरुद्दीन अजमल ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि देश के हालात अच्छे नहीं है। दिनों दिन जीडीपी नीचे जा रही है। किसान खेतीबाड़ी छोड़ सरकार के खिलाफ आंदोलन की राह पकड़े हुए है। अल्पसंख्यकों के साथ भेदभाव किया जा रहा है। अनुच्छेद ३७० का मामला हो, बाबरी मस्जिद का मामला रहा हो या फिर तीन तलाक का, इन सभी मामलों में एक वर्ग विशेष को खुश करने के लिए मुसलमानों को निशाना बनाया गया।

अजमल ने कहा कि मोदी सरकार अपनी नाकामियां छिपाने के लिए पहले पाकिस्तान का नाम लेती थी और अब चीन का नाम लेती है। जबकि देश के लिए शहीद होने वाले गरीब फौजियों के परिवारों के लिए सरकार कुछ नहीं करती है। योगी सरकार को हर मोर्चे पर विफल बताते हुए बदरुद्दीन अजमल ने कहा कि उत्तर प्रदेश के हाथरस समेत पूरे यूपी में आपराधिक घटनाएं चरम पर हैं और योगी सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी है।

अयोध्या में ढांचा विध्वंस पर आए सीबीआई की विशेष अदालत के फैसले पर अजमल ने कहा कि इसमें कोई हैरत की बात नहीं है हमें अयोध्या का फैसला आने के बाद इसी तरह के फैसले आने की उम्मीद है। असम में सरकार बनाने पर अजमल ने कहा कि एआईयूडीएफ असम में कांग्रेस के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ेगी।

 

 
 
Top