कोलकाता: नुसरत जहां ने दुर्गा पूजा में किया डांस, मौलवी बोले- बदल लें अपना धर्म

 

हाइलाइट्स

  • टीएमसी सांसद नुसरत जहां पर बोले दारूल उलूम देवबंद के मौलवी, बदल लें अपना धर्म
  • नुसरत जहां ने रविवार को पति निखिल जैन के साथ की थी दुर्गा पूजा पंडाल में शिरकत
  • नुसरत ने इसी साल निखिल से की है शादी, सिंदूर-मंगलसूत्र को लेकर जारी हुआ था फतवा
  • मौलवी बोले, इस्लाम में किसी और की पूजा करना हराम, इस्लाम को नुसरत जैसों की जरूरत नहीं

कोलकाता
तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली फिल्मों की अभिनेत्री नुसरत जहां एक बार फिर चर्चा में हैं। एक दिन पहले ही उन्होंने दुर्गा पूजा में शिरकत की और अब दारुल उलूम देवबंद के एक मौलवी ने उन पर इसको लेकर निशाना साधा है। मौलवी ने कहा कि नुसरत जहां को अपना धर्म बदल लेना चाहिए।

मौलवी ने कहा, ‘नुसरत जहां ने ऐसा पहली बार नहीं किया है। वह पहले भी ऐसे कार्यक्रमों में दिखती रही हैं। इस्लाम का जो हुक्म है उसके मुताबिक, अल्लाह के अलावा किसी और की पूजा करना हराम है।’ मौलवी ने कहा, ‘उन्हें अपना नाम और धर्म बदल लेना चाहिए। वह पहले ही गैर-मुसलमान से शादी कर चुकी हैं। इस्लाम को ऐसे लोगों की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है।’

यह पहली बार नहीं है जब दारुल उलूम ने नुसरत जहां को लेकर अपनी नाराजगी जताई हो। इससे पहले जून महीने में नुसरत जहां के सिंदूर लगाने और मंगलसूत्र पहनने को लेकर भी देवबंद फतवा जारी कर चुका है। पश्चिम बंगाल के बशीरहाट से निर्वाचित सांसद नुसरत के हिंदू शख्स से विवाह करने और मंगलसूत्र पहनने पर देवबंद ने ऐतराज जताया था। नुसरत जहां ने इसी साल कोलकाता के बिजनसमैन निखिल जैन से शादी की है।

तृणमूल की सांसद नुसरत जहां ने पति के साथ दुर्गा पूजा पंडाल में किया दर्शन

तृणमूल की सांसद नुसरत जहां ने पति के साथ दुर्गा पूजा पंडाल में किया दर्शन

बता दें कि तृणमूल सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां दुर्गाष्टमी के मौके पर रविवार को दुर्गा पूजा पंडाल में दर्शन करने पहुंची थीं। इस मौके पर नुसरत के साथ उनके पति निखिल जैन भी थे। नुसरत और उनके पति निखिल ने मां दुर्गा की हाथ जोड़कर आराधना की और फिर ढाक (पारंपरिक ढोल) पर भी अपने हाथ आजमाए और डांस भी किया।

NBT

 

 
 

Related posts

Top