कमलेश तिवारी हत्याकांड: अशफाक और मोइनुद्दीन को तीन दिन की ट्रांजिट रिमांड पर भेजा गया

कमलेश तिवारी हत्याकांड: अशफाक और मोइनुद्दीन को तीन दिन की ट्रांजिट रिमांड पर भेजा गया

कमलेश तिवारी हत्याकांड में गुजरात-राजस्थान बॉर्डर से मंगलवार को गिरफ्तार किए गए मुख्य हत्यारोपी अशफाक और मोइनुद्दीन को पूछताछ के लिए उत्तर प्रदेश लाया जाएगा। बुधवार को अहमदाबाद की एक अदालत ने दोनों आरोपियों को यूपी पुलिस की ट्रांजिट रिमांड पर भेज दिया। कोर्ट ने 72 घंटे यानी तीन दिन के ट्रांजिट रिमांड की अनुमति दी है।

मालूम हो कि हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या के दोनों मुख्य आरोपियों मोइनुद्दीन और अशफाक को गुजरात एटीएस ने गुजरात-राजस्थान बॉर्डर से गिरफ्तार किया था। दोनों आरोपियों ने पैसे खत्म होने के बाद परिवार वालों से संपर्क किया था, जिसके बाद गुजरात एटीएस की टीम ने सर्विलांस के आधार पर दोनों आरोपियों को धर दबोचा।

डीआईजी हिमांशु शुक्ला की अगुवाई में पुलिस अधीक्षक बीपी रोजिया, एसीपी बीएस चावड़ा और अन्य पुलिस पदाधिकारियों की टीम दोनों की गिरफ्तारी के लिए अभियानरत थी। डीआईजी ने बताया कि दोनों आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल लिया है।

गुजरात एटीएस के अनुसार, 34 वर्षीय अशफाक का पूरा नाम अशफाक हुसैन जाकिर हुसैन शेख है और वह सूरत के लिंबायत स्थित ग्रीन व्यू अपार्टमेंट का रहने वाला है। वहीं, दूसरा आरोपी 27 वर्षीय मोइनुद्दीन खुर्शीद पठान उमारवाड़ा स्थित लो कास्ट कॉलोनी, सूरत का रहने वाला है।

अधिकारियों ने बताया कि अशफाक पेशे से मेडिकल प्रतिनिधि (रीप्रेजेंटेटिव) था और मोइनुद्दीन खाना डिलीवरी करने(फूड डिलिवरी ब्वाय) का काम करता था।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे