रोहित शर्मा कोरोना पॉजिटिव, खेलेंगे या नहीं ऐसे तय होगा

रोहित शर्मा कोरोना पॉजिटिव, खेलेंगे या नहीं ऐसे तय होगा
  • भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवां टेस्ट मैच 1 जुलाई से शुरू होने वाला है. इससे पहले ही भारत को बड़ा झटका लगा है. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा कोरोना संक्रमित हो गए हैं. 

दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम को इंग्लैंड में बड़ा झटका लगा है. भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. वह पहले टेस्ट में खेलेंगे या नहीं यह बड़ा सवाल है. उनके कोरोना पॉजिटिव होने के कारण भारतीय टीम मुश्किल में फंस गई है. 1 जुलाई से भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट मैच होना है. ऐसे में रोहित शर्मा का कोरोना संक्रमित होना भारतीय स्क्वॉड के लिए चिंता का विषय है. बीसीसीआई ने शनिवार देर रात ट्वीटर के माध्यम से रोहित शर्मा के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी. यह खबर तुरंत सोशल मीडिया पर फैल गई.

ट्वीटर पर जारी प्रेस रिलीज में बीसीसीआई ने कहा है कि ‘टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा शनिवार को रैपिड रैपिड एंटीजन टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. वह फिलहाल टीम होटल में आइसोलेशन में है और बीसीसीआई की मेडिकल टीम की देखरेख में हैं. उनकी सीटी वैल्यू का पता लगाने के लिए रविवार को आरटी-पीसीआर टेस्ट किया जाएगा.’ अगर वे इस टेस्ट में भी पॉजिटिव पाए जाते हैं तो वे 1 जुलाई से होने वाले टेस्ट मैच से बाहर हो सकते हैं.’ इस रिलीज के बाद तमाम क्रिकेट प्रेमियों की निगाह रविवार को होने वाले टेस्ट पर लगी हैं.

बता दें कि इससे पहले विराट और रविचंद्रन अश्विन भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं. रविचंद्रन अश्विन कोरोना संक्रमित होने के कारण टीम के साथ इंग्लैंड नहीं जा सके थे. हालांकि अब वह ठीक हैं और टीम के साथ जुड़ चुके हैं. इसके अलावा तमाम मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया था कि इंग्लैंड पहुंचने के बाद विराट कोहली भी कोरोना संक्रमित हो गए थे लेकिन अब वह भी ठीक हो चुके हैं. अब सभी की निगाह रविवार को रोहित शर्मा के होने वाले टेस्ट पर है.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे