IND vs SA Test Series :भारत को लगा चौथा झटका, रहाणे हुए आउट

IND vs SA Test Series :भारत को लगा चौथा झटका, रहाणे हुए आउट
  • IND vs SA Test Series : भारत के पास सीरीज अपने नाम करने का शानदार मौका है. अगर भारत ये कारनामा करने में सफल हो जाता है तो 29 साल लंबा इंतजार पूरा हो जाएगा.

नई दिल्ली : भारत को तीसरे दिन की शुरुआत में रहाणे के रूप में चौथा झटका लगा है. रहाणे 1 रन बनाकर आउट हो गए हैं. भारत को तीसरे दिन के पहले ही ओवर में पुजारा के रूप में तीसरा झटका लगा है. पुजारा 9 रन बनाकर आउट हो गए हैं. भारत और साउथ अफ्रीका के बीच सीरीज का आखिरी मैच खेला जा रहा है. और दो दिन के अंदर ही दोनों टीमों की पहली पारी पूरी हो चुकी हैं. भारत ने जहां 223 रन अपनी पहली पारी में बनाए वहीं अफ्रीकन टीम 210 रन पर सिमट कर रह गई. भारत की तरफ से बुमराह ने शानदार खेल दिखाते हुए 5 विकेट अपने नाम किए. पहली पारी में कप्तान कोहली और पुजारा ने अच्छी बल्लेबाजी की, नतीजन टीम पहली पारी में 13 रन की लीड ले सकी.

हालांकि दूसरी पारी की शुरूआत भारत के लिए अच्छी नहीं रही. केएल राहुल और मयंक अग्रवाल जल्द ही आउट हो गए. कल का खेल खत्म होने तक भारत का स्कोर 57 रन पर 2 विकेट था. अब उम्मींद है कि भारत दूसरी पारी में ज्यादा रन की बढ़त ले कर साउथ अफ्रीका पर प्रेशर बना कर रखेगा. क्योंकि देखा गया है कि चौथी पारी में इस मैदान पर बल्लेबाजी करना बिल्कुल भी आसान नहीं है.

भारत के पास सीरीज अपने नाम करने का शानदार मौका है. अगर भारत ये कारनामा करने में सफल हो जाता है तो 29 साल लंबा इंतजार पूरा हो जाएगा. साथ ही विराट कोहली अपनी कप्तानी में एक शानदार रिकॉर्ड लिखवा देंगे.


पत्रकार अप्लाई करे Apply