उत्तर प्रदेश में Manoj Tiwari ने मचाया भौकाल, चुनाव से पहले अपने इस नए गाने से हिलाया भू-ताल

उत्तर प्रदेश में Manoj Tiwari ने मचाया भौकाल, चुनाव से पहले अपने इस नए गाने से हिलाया भू-ताल
  • उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव की घोषणा के बाद सभी पार्टियां वोटरों को लुभाने में जुट गईं हैं. इसी कड़ी में बीजेपी सांसद और भोजपुरी गायक Manoj Tiwari ने वोटरों को अपने पक्ष में लाने के लिए चुनाव से पहले शानदार गाना बनाया है.

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव (Uttar Pradesh Legislative Assembly Election 2022) की घोषणा हो चुकी है. ऐसे में सभी पार्टियां वोटरों को लुभाने की कोशिश कर रही हैं. कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए चुनाव आयोग ने रैलियों पर तो रोक लगा दी है लेकिन भाजपा ने इसका भी तोड़ निकाल लिया है. बीजेपी सांसद और भोजपुरी गायक मनोज तिवारी (BJP MP and Bhojpuri singer Manoj Tiwari) ने वोटरों को अपने पक्ष में लाने के लिए चुनाव से पहले शानदार गाना बनाया है. गौर करने वाली बात ये है कि उनका सॉंग ‘मंदिर बनने लगा है, भगवा रंग चढने लगा है’ लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

बता दें कि, भोजपुरी अभिनेता और गायक मनोज तिवारी का यह गाना ‘मंदिर अब बनने लगा है, भगवा रंग चढ़ने लगा है’ मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) के गाने ‘दिल गलती कर बैठा है’ के तर्ज पर बनाया गया है. बीजेपी नेता ने गाने में काशी (Kashi) के भव्य मंदिर और मथुरा (Mathura) के मंदिर का भी जिक्र किया है. साथ के साथ उन्होंने इस गाने के जरिए विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधने का मौका भी नहीं छोड़ा है. वहीं, इसी बीच अब जल्द ही एक और भोजपुरी स्टार रवि किशन (Ravi Kishan) भी अपना गाना ‘यूपी में सब बा’ लॉन्च करने वाले हैं.

बहराल, मनोज तिवारी के गानों की बात करें तो, वह जब भी कोई गाना लाते हैं तो उसे लोगों से खूब प्यार मिलता है. खासतौर पर पूर्वांचलियों में मनोज की पकड़ काफी अच्छी है जिसके चलते उस क्षेत्र में उनके गानों को ख़ासा पसंद किया जाता है. इसके अलावा, मनोज के कई गानें ऐसे भी रहे हैं जिन्हें हर क्षेत्र हर राज्य के लोगों से बेशुमार प्यार और उम्दा रेस्पोंस मिला है जिनमें ‘रिंकिया के पापा’, ‘जिया हो बिहार के लाला’, ‘गोरिया चांद के अंजोरिया’ और ‘हाफ पैंट वाली से’ जैसे गाने शामिल हैं. बता दें कि, मनोज जितना सियासी बयानों के चलते चर्चाओं में बने रहते हैं उससे कही ज्यादा वो अपने बिंदास गानों के कारण सुर्खियां बटोरते रहते हैं.


पत्रकार अप्लाई करे Apply