सहारनपुर में नेता के बेटे को पीट- पीटकर मार डाला, कुत्ता बना वजह

सहारनपुर में नेता के बेटे को पीट- पीटकर मार डाला, कुत्ता बना वजह

सहारनपुर जिले के एक मोहल्ले में घर के सामने कुत्ते के गंदगी करने को लेकर दो पक्षों में हुए विवाद में एक युवक की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। जबकि उसके मां और पिता को घायल कर दिया। वारदात के बाद आरोपी घर का ताला लगाकर फरार हो गए। मृतक लोक जनशक्ति पार्टी के पदाधिकारी का बेटा है। मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने मामले की जानकारी ली और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

जनकपुरी थाना क्षेत्र के मोहल्ला दामोदर पुरी निवासी लोक जनशक्ति पार्टी के पदाधिकारी हरिओम पासवान ने एक कुत्ता पाल रखा है। बताया जा रहा है कि हरिओम के कुत्ते ने पड़ोस में ही रहने वाले एक व्यक्ति के घर के सामने गली में गंदगी कर दी। इससे पड़ोस के परिवार के लोग गुस्से में आ गए।

हरिओम की पत्नी सरो देवी ने बताया कि गुरुवार को शाम के समय लगभग साढ़े चार बजे जब हरिओम, हरिओम के बेटे दीपक, पत्नी सरो देवी घर के बाहर गली में खड़े थे। उसी समय पड़ोस के युवक, युवक की मां और उसकी दो बहनों ने डंडों से उन पर हमला कर दिया। आरोपियों ने दीपक को डंडों से बुरी तरह पीटा। इससे दीपक जमीन पर गिर पड़ा। जबकि हरिओम और उसकी पत्नी को भी पीट-पीटकर घायल कर दिया। शोर सुनकर पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। वहां के चिकित्सकों ने दीपक को मृत घोषित कर दिया। जबकि आरोपी अपने घर का ताला लगाकर फरार हो गए हैं।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे