मुजफ्फरनगर में फिर हादसा, कार सवार दो की मौत, दो गंभीर रूप से घायल, दिल्ली से जा रहे थे उत्तराखंड

 

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में बुधवार देर रात को हुए सड़क हादसे को अभी लोग ठीक से भूल भी नहीं पाए कि शुक्रवार तड़के फिर से एक हादसा हो गया। दिल्ली से अपने घर वापस उत्तराखंड लौट रहे कार सवार दो लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

बताया गया कि शुक्रवार सुबह करीब साढ़े चार बजे यह हादसा हुआ। पुरकाजी बाईपास पर सामने से आ रहे ट्रक ने एक कार में टक्कर मार दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और बमुश्किल घायलों को कार से बाहर निकलकर पुरकाजी अस्पताल पहुंचाया। जहां पर डॉक्टरों ने कार चालक शीशपाल (38 वर्ष) निवासी दिल्ली व बचन सिंह (75 वर्ष) निवासी धनसाली टिहरी गढ़वाल उत्तराखंड को मृत घोषित कर दिया।

वहीं डॉक्टरों ने गम्भीर रूप से घायल अनिल व दीपक निवासी टिहरी गढ़वाल को उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। उत्तराखंड के टिहरी गढ़वाल निवासी तीन लोग स्विफ्ट डिजायर कार से दिल्ली से वापस अपने घर लौट रहे थे।

उधर, मुजफ्फरनगर के ककरौली बिजली घर पर तैनात लाइनमैन खुर्शीद की सड़क हादसे में मौत हो गई, जबकि उसका साथी लाइनमैन शकील गंभीर रूप से घायल हो गया। सुबह दोनों बाइक पर सवार होकर बिजलीघर से निकले थे तभी एक ट्रक ने टक्कर मार दी। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में ले लिया है।

 
 

Related posts

Top