शोभित विश्वविद्यालय मेरठ में विशाल रोजगार मेले का आयोजन

शोभित विश्वविद्यालय मेरठ में विशाल रोजगार मेले का आयोजन

गंगोह [24CN] : शोभित विश्वविद्यालय मेरठ में दिनाँक 28-06-2022 में एक विशाल रोजगार मेले का आयोजन होने जा रहा है, इस प्रकार का आयोजन निश्चित ही शिक्षित छात्रों के लिए स्वर्णिम अवसर होता है, जिसके द्वारा छात्र अपने सपनों को साकार होते हुए देखते है। इस रोजगार मेले में क्षेत्र की 20 से अधिक कम्पनियाँ जैसे, अलंकित टेक्नोलॉजीज लिमिटेड, नैविगांत टेक्नोलॉजीज प्राइवेट लिमिटेड, जस्ट डायल लिमिटेड, बजाज मोटर्स लिमिटेड, ऑफटेल, टेकटू ग्लोब वेब सोलुशन, आदि विभिन्न विशेष कम्पनियाँ कई सौ छात्रों को साक्षात्कार के माध्यम से एक अच्छे पैकेज पर चयनित करेंगी। शोभित विश्वविद्यालय जहाँ एक ओर छात्रों को शिक्षित करने में दृढ़ निश्चित है वही दूसरी ओर विश्वविद्यालय साथ ही साथ छात्रों के भविष्य को ध्यान में रखते हुए समय समय पर इस प्रकार के आयोजन करके उनके लिया एक अच्छे भविष्य की नींव भी स्थापित कर रहा है। इस रोजगार मेले में केवल विश्वविद्यालय के छात्र ही नहीं अपितु अन्य संस्थानों एवं बाहरी क्षेत्र के छात्र भी हिस्सा ले सकते है। सभी अभियर्थियों को इसके लिए दिए जा रहे लिंक https://www.shobhituniversity.ac.in/jobfair/ पर स्वंम को रजिस्टर्ड करना होगा, जिससे वे साक्षात्कार की प्रक्रिया में शामिल हो सकेंगे। इस रोजगार मेले के लिए शोभित विश्वविद्यालय, गंगोह की ओर से अनेक बसों की व्यवस्था की गई है, जिसके द्वारा अधिक से अधिक संख्या में छात्र मेरठ की ओर प्रस्थान करेंगे।

इस अवसर पर शोभित विश्वविद्यालय गंगोह के यूनिवर्सिटी ट्रेनिंग एंड डेवलपमेंट सेल के डायरेक्टर प्रो.(डॉ.) श्रीकांत गुप्ता ने कहा कि  शोभित विश्वविद्यालय इस प्रकार के आयोजन के माध्यम से सभी छात्रों को शिक्षित करने के साथ साथ छात्रों के भविष्य का भी निर्माण कर रहा है। जिसके द्वारा शोभित विश्वविद्यालय के छात्र अपने परिवार के साथ साथ देश का भी गौरव बढ़ाते रहेंगे।

इस अवसर पर शोभित विश्वविद्यालय गंगोह के कुलपति प्रो.(डॉ.) रणजीत सिंह एवं कुलसचिव प्रो.(डॉ.) महिपाल सिंह ने कार्यक्रम के आयोजकों को अनेक शुभकामनाएं दी और कहा कि विश्वविद्यालय में इस प्रकार के आयोजन से छात्रों को एक नई दिशा के साथ भविष्य को बनाने का स्वर्णिम अवसर भी प्राप्त होता है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे