राज्यपाल ने सुरेंद्र चौहान को प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित

राज्यपाल ने सुरेंद्र चौहान को प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित
  • सहारनपुर में प्रोग्रेसिव स्कूल्स सोसायटी के संयोजक सुरेंद्र चौहान को सम्मानित करतीं राज्यपाल आनंदी बेन पटेल।

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने प्रोग्रेसिव स्कूल्स सोसायटी के संयोजक व वरिष्ठ पत्रकार सुरेंद्र चौहान को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया है।

जिला प्रशासन द्वारा उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल के मार्गदर्शन में आंगनवाड़ी केंद्रों को सुविधा सम्पन्न बनाने के लिए अनूठी पहल के तहत विगत दिवस दिल्ली रोड स्थित रैनबो स्कूल के सभागार में आयोजित कार्यक्रम में आंगनवाड़ी केंद्रों को राज्यपाल आनंदीबेन पटेल के हाथों किट वितरित कराई गई थी।

इस दौरान राज्यपाल श्रीमती आनंदीबेन पटेल ने सुरेंद्र चौहान को प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया। प्रोग्रेसिव स्कूल्स सोसायटी के संयोजक सुरेंद्र चौहान विभन्न सामाजिक, शैक्षणिक व धार्मिक संस्थाओं से जुड़े हुए हैं जो समय-समय पर समाजसेवा के कार्यों में अग्रणी भूमिका निभाते रहते हैं। इसी कड़ी में सुरेंद्र चौहान द्वारा सडक सुरक्षा माह के साथ ही मतदाता जागरूकता अभियान के अंतर्गत जिले के विभिन्न स्कूलों के छात्र-छात्राओं के सहयोग और जिलाधिकारी के निर्देशन में 7 किलोमीटर लम्बी मतदाता जागरूकता पोस्टर प्रदर्शनी को सफल बनाने में भी अपनी उल्लेखनीय भूमिका निभाई थी।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे