‘अगर कहीं पटाखा भी फटता है तो पाकिस्तान देता है सफाई’, बलिया की रैली में बोले CM योगी

‘अगर कहीं पटाखा भी फटता है तो पाकिस्तान देता है सफाई’, बलिया की रैली में बोले CM योगी

New Delhi: लोकसभा चुनाव का आखिरी चरण नजदीक है  ऐसे में सभी पार्टियां और राजनेता जमकर रैलियां कर रहे हैं. आखिरी चरण के लिए शनिवार यानी 1 जून को मतदान होना है. ऐसे में अब चुनाव प्रचार के लिए सिर्फ तीन दिन बाकी बचे हैं. सोमवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बलिया में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान सीएम योगी ने मोदी सरकार की जमकर तारीफ की और पाकिस्तान पर जमकर निशाना साधा. सीएम योगी ने कहा कि आज अगर कहीं पटाखा फटता है तो पाकिस्तान को सफाई देनी पड़ती है.

पटाखा फटने पर भी पाकिस्तान देता है सफाई- सीएम योगी

बलिया में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, आज दुनिया के अंदर भारत का सम्मान बढ़ा, देश की सीमाएं सुरक्षित हुई हैं. आतंकवाद और नक्सलवाद तो समाप्त हुआ. अगर कहीं भी पटाखा भी फटता है तो पाकिस्तान पहले सफाई देता है कि कहता है साहब मेरा हाथ नहीं, उसे मालूम है कि भारत छेड़ता नहीं लेकिन जो छेड़ता है उसे छोड़ता भी नहीं है.

‘नए भारत में सुरक्षा है तो सम्मान भी’

सीएम योगी ने आगे कहा कि, ये नया भारत है, इस नए भारत में सुरक्षा है तो सम्मान भी है, विकास है तो गरीबों का कल्याण भी है. सीएम योगी ने कहा कि यही समाजवादी पार्टी के राशनमाफिया भी थे और आज 80 करोड़ लोगों को फ्री में राशन मिल रहा है. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, मैं तो कहता हूं कि दो आज पाकिस्तान का राग अलाप रहे हैं न, हिंदुस्तान ने मोदी के नेतृत्व में 10 वर्ष में जितनी पाकिस्तान की आबादी है उससे बड़ी आबादी को गरीबी से उभारने का काम किया है.

सीएम योगी ने कहा कि, गरीबी से खुशहाल जीवन जीने का काम किया है और पाकिस्तान 23 करोड़ लोगों को रोटी नहीं दे पा रहा है. भूखों मर रहे हैं लोग, एक किलो आटा के लिए छीना छपटी होती है, मोदी जी के नेतृत्व में आज गरीबों का कल्याण हो रहा है. 80 करोड़ लोग फ्री में राशन प्राप्त कर रहे हैं. 60 करोड़ लोगों के पांच लाख रुपये का आयुष्मान भारत की सुविधा, वे कहीं भी जाएं, देश में पांच लाख रुपये तक की फ्री में चिकित्सा सुविधा मिल रही है.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे