दयाशुगर मिल में चिकित्सकों ने लगाए ट्रैक्टर-ट्रालियों में रिफलैक्टर

दयाशुगर मिल में चिकित्सकों ने लगाए ट्रैक्टर-ट्रालियों में रिफलैक्टर
  • सहारनपुर में गागलहेड़ी स्थित दया शुगर मिल में यातायात के नियमों की जानकारी देते एसपी यातायात।

गागलहेड़ी। इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के अध्यक्ष डा. कलीम अहमद व पुलिस अधीक्षक यातायात सिद्धार्थ वर्मा के नेतृत्व में चिकित्सकों ने गागलहेड़ी स्थित दया शुगर में किसानों व ट्रैक्टर-ट्राली चालकों के लिए यातायात जागरूकता अभियान चलाया जिसमें आईएमए की ओर से 250 ट्रैक्टर-ट्रालियों पर लाल, पीले व सफेद रिफलेक्टर लगाए गए। गागलहेड़ी स्थित दया शुगर मिल में आयोजित कार्यक्रम का शुभारम्भ पुलिस अधीक्षक यातायात सिद्धार्थ वर्मा ने किया।

उन्होंने ट्रैक्टर-ट्राली चालकों को कोहरे में सुरक्षित ड्राइविंग करने के निर्देश दिए और ओवरलोडिंग से बचने की भी सलाह दी। उन्होंने बताया कि ट्राली के पीछे लाल रंग, दोनों साइडों में पीले रंग और ट्रैक्टर के सामने सफेद रंग के रिफलेक्टर लगाना अनिवार्य है। आईएमए के अध्यक्ष डा. कलीम अहमद ने कहा कि आम जनमानस को यातायात के नियमों की जानकारी होना बहुत जरूरी है और सड़क पर कोई दुर्घटना होने पर घायल को तुरंत नजदीकी अस्पताल में जरूर पहुंचाएं।

कार्यक्रम में सैंकड़ों की संख्या में किसानों व ग्रामीणों ने भाग लिया और ट्रैक्टर-ट्राली के सुरक्षित चालन की शपथ ली। इस दौरान थाना गागलहेड़ी प्रभारी सुनील नागर, यातायात प्रभारी सुधीर कुमार, डा. प्रवीण शर्मा, डा. अंकुर उपाध्याय, डा. महेश ग्रोवर, डा. रविकांत निरंकारी, डा. रिक्की चैधरी मौजूद रहे।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे