पुलिस को चकमा देकर मुल्जिम फरार, अभी तक नहीं लगा सुराग, हत्या के मामले में काट रहा था सजा

पुलिस को चकमा देकर मुल्जिम फरार, अभी तक नहीं लगा सुराग, हत्या के मामले में काट रहा था सजा

मुरादाबाद जेल में हत्या की सजा काट रहा मुल्जिम बुधवार को मेरठ मेडिकल कॉलेज से पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया है। तीन घंटे बाद पुलिसकर्मियों को घटना की जानकारी हुई तो उन्होंने मेडिकल थाना पुलिस को सूचना दी। मुरादाबाद व मेरठ पुलिस फरार मुल्जिम की तलाश में दिनभर जुटी रहीं, लेकिन उसका सुराग नहीं लगा।

एसओ मेडिकल कुलवीर सिंह के मुताबिक, संभल निवासी कमल पुत्र मेहराज मुरादाबाद जेल में हत्या के मामले में सजा काट रहा है। तबीयत खराब होने पर मुरादाबाद जेल के तीन सिपाही मुल्जिम कमल को मेरठ मेडिकल कॉलेज लाए थे। मुल्जिम को भर्ती कराने के बाद तीनों पुलिसकर्मी कहीं निकल गए। कुछ देर बाद वार्ड से मरीज को गायब देखकर डॉक्टरों ने पुलिसकर्मियों को सूचना दी।

पुलिसकर्मियों ने बताया कि मुल्जिम को पीलिया समेत कई गंभीर बीमारियां थीं। उसकी हालत बहुत खराब थी। उसे डॉक्टरों की निगरानी की जरूरत थी। इसके बावजूद वह पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। एक माह पहले भी कमल 15 दिन मेडिकल में भर्ती रहा था। दोबारा तबीयत खराब होने पर उसे भर्ती कराया गया था।

कहां थे दोनों पुलिसकर्मी 
सीओ सिविल लाइन हरिमोहन सिंह का कहना है कि मुरादाबाद जेल से तीन सिपाही रतन सिंह, किशन कुमार और सुरेंद्र मथुरिया मुल्जिम कमल को लेकर आए थे। कमल के फरार होने के दौरान तीनों सिपाही कहां थे। इसका कोई जवाब नहीं दे रहा है। मुरादाबाद जेल अधीक्षक को घटना की जानकारी दी गई है। तीनों सिपाहियों पर कार्रवाई होना तय है।

 

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे