यूपी: बदमाशों ने तमंचे के बल पर किसान से लूटा ट्रैक्टर, फिर नलकूप में बंदकर भागे आरोपी

यूपी: बदमाशों ने तमंचे के बल पर किसान से लूटा ट्रैक्टर, फिर नलकूप में बंदकर भागे आरोपी

मुजफ्फरनगर में गांव भनवाड़ा के जंगल में खतौली शुगर मिल में गन्ना लेकर जा रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक से चार बदमाशों ने तमंचों के बल पर ट्रैक्टर लूट लिया। विरोध करने पर बदमाशों ने चालक के साथ मारपीट भी की और मोबाइल भी लूट लिया। बदमाश चालक को नलकूप में बंद कर ट्रैक्टर लेकर फरार हो गए।

रतनपुरी निवासी ब्रह्मपाल पुत्र सतपाल सिंह प्रजापति ने अपना ट्रैक्टर खतौली के त्रिवेणी शुगर मिल में गन्ने की ढुलाई में लगा रखा है, जो कि रियावली नंगला के तौल केंद्र से शुगर मिल में गन्ना लेकर जाता है। ट्रैक्टर पर समौली निवासी राजकुमार पुत्र हुकमचंद चालक है। मंगलवार की रात करीब साढ़े बारह बजे चालक राजकुमार रियावली नंगला स्थित तौल केंद्र से ट्रॉली में गन्ना भरकर खतौली शुगर मिल के लिए चला था। वह गांव भनवाड़ा और मंडावली खादर के बीच स्थित मोड़ के पास पहुंचा, तो वहां सड़क पर चढ़ाई होने के कारण ट्रैक्टर ट्रॉली धीमी गति से चल रहा थी। अचानक पीछे से पैदल ही आए चार बदमाश चलते ट्रैक्टर पर चढ़कर चालक राजकुमार को कब्जे में ले लिया। उनमें से दो बदमाशों ने चालक को तमंचे के बल पर ट्रैक्टर से नीचे उतार दिया। दो अन्य बदमाश ट्रॉली को वहीं छोड़कर ट्रैक्टर लेकर फरार हो गए।

इसके अलावा दो बदमाशों ने वहीं पास स्थित नलकूप का ताला तोड़ा और उसके अंदर चालक को बंदकर फरार हो गए। इस बीच बदमाशों ने चालक राजकुमार से उसका मोबाइल फोन भी लूट लिया। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की। बदमाशों के जाने के कुछ देर बाद चालक राजकुमार नलकूप की छत में लगी सिल्ली को हटाकर किसी तरह से बाहर निकला।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे