जमीयत उलमा हिंद कराएगी छात्र का दाखिला, मुहम्मद जुबैर के खिलाफ केस दर्ज

जमीयत उलमा हिंद कराएगी छात्र का दाखिला, मुहम्मद जुबैर के खिलाफ केस दर्ज

नेहा पब्लिक स्कूल में हुआ थप्पड़ कांड ठंडा नहीं पड़ रहा है। बीएसए ने इस स्कूल को 15 दिन में बंद करने के आदेश दिए हैं। वहीं पीड़ित के पिता का दावा है कि बच्चे की मानसिक स्थिति बिगड़ रही है। वहीं पुलिस ने विवेचना के बाद एक न्यूज पोर्टल चलाने वाले व्यक्ति पर केस दर्ज किया है।

मंसूरपुर-मुजफ्फरनगर। यूपी के खुब्बापुर के नेहा पब्लिक स्कूल प्रकरण को लेकर पुलिस गहनता से जांच में लगी है। वीडियो प्रसारित कर पीड़ित छात्र की पहचान उजागर करने के आरोप में एक युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपित एक न्यूज़ पोर्टल चैनल से जुड़ा है।वहीं, छात्र के पिता समेत शिक्षिका के बयान भी पुलिस ने दर्ज किए हैं। जमीयत उलमा हिंद के पदाधिकारियों के छात्र का शाहपुर के एक विद्यालय में प्रवेश करने के लिए प्रक्रिया शुरू की है।

शिक्षिका के खिलाफ एक्शन की मांग

खुब्बापुर के नेहा पब्लिक स्कूल में छात्र को उसके सहपाठी से थप्पड़ लगाने का मामला अभी ठंडा नहीं पड़ा है। छात्र के पिता अब शिक्षिका के विरुद्ध कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि मामले में पुलिस ने उसके बयान दर्ज किए हैं। वहीं, सोमवार को जमीयत उलमा ए हिंद के जिलाध्यक्ष मौलाना मुकर्रम कासमी व सदर तहसील अध्यक्ष मौलाना मोनिस खुब्बापुर गांव में छात्र के घर पहुंचे। उन्होंने छात्र का शाहपुर क्षेत्र के विद्यालय में दाखिला कराने के लिए स्वजन से वार्ता की। मौलाना मोनिस ने बताया कि छात्र की पढ़ाई का खर्चा संस्था उठाएगी। इसके लिए शाहपुर क्षेत्र में हिंदी और अंग्रेजी मीडियम स्कूल में प्रवेश प्रक्रिया संबंधी वार्ता की जाएगी। उसके बाद छात्र को साथ लेकर दाखिला कराएंगे।

चाचा के दोस्त के विरुद्ध मुकदमा दर्ज

थप्पड़ प्रकरण में वीडियो प्रसारित करने वाले पोर्टल के रिपोर्टर के खिलाफ मंसूरपुर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। बताया गया है कि पीड़ित छात्र के चाचा ने वीडियो बनाकर न्यूज के पोर्टल के रिपोर्टर जुबेर को दिया था। उसने इस वीडियो को इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित किया था। जांच के बाद पुलिस ने अपनी तरफ से जुबेर निवासी गांव खुब्बापुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

सीओ खतौली डा. रवि शंकर ने बताया कि प्रसारित वीडियो को लेकर गहनता से जांच चल रही है। वीडियो को कहां कहां भेजा गया है और किस स्तर से प्रसारित की गई है। इसके लिए आरोपित के मोबाइल को कब्जे में लेकर जांच होगी।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे