बिजनौर: चोरी के इरादे से बंद मकान में घुसा था चोर, अचानक विस्फोट होने से मौत

बिजनौर: चोरी के इरादे से बंद मकान में घुसा था चोर, अचानक विस्फोट होने से मौत

उत्तरप्रदेश के बिजनौर में मंगलवार देर रात एक बंद मकान में अचानक विस्फोट हो गया। वहीं विस्फोट होने के कारण मकान में चोरी के इरादे से घुसा चोर गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच-पड़ताल की। पुलिस ने युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

जानकारी के अनुसार चांदपुर क्षेत्र के बास्टा गांव में एक चिकित्सक का मकान काफी समय से बंद पड़ा है। जबकि चिकित्सक परिवार समेत बिजनौर में रहते हैं। मंगलवार आधी रात को उनके बंद मकान में अचानक विस्फोट हो गया। धमाके से इलाके में दहशत फैल गई।

पुलिस ने डॉग स्क्वायड के साथ मौके पर जाकर जांच की। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की तो एक युवक घायल अवस्था में मकान के भीतर घायल पड़ा मिला। पुलिस ने युवक को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया।

पुलिस के अनुसार घायल युवक का नाम सलीम पुत्र जुल्फकार है। वह शातिर अपराधी है। चोरी के इरादे से वह बंद मकान में घुसा था। चिकित्सकों ने उसे मेरठ रेफर कर दिया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि मृतक के पास बम था। बम नीचे गिरने या दबाव पड़ने से फट गया।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे