देवराज चौधरी पुन: अध्यक्ष व नृपेंद्र चौधरी मंत्री पद पर निर्वाचित

देवराज चौधरी पुन: अध्यक्ष व नृपेंद्र चौधरी मंत्री पद पर निर्वाचित
  • सहारनपुर में गुर्जर विद्या प्रचारिणी सभा के चुनाव में जीत पर खुशी जताते प्रशंसक।

सहारनपुर [24CN]। अखिल भारतीय गुर्जर विद्या प्रचारिणी सभा के प्रतिष्ठापूर्ण चुनाव में वर्तमान प्रधान देवराज चौधरी ने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी भाजपा नेता व पूर्व विधायक मनोज चौधरी को 1204 मतों के अंतर से पराजित कर अध्यक्ष पद की कुर्सी पर अपना कब्जा बरकरार रखने में सफलता हासिल की। वहीं मंत्री पद पर भी उन्हीं के गुट के नृपेंद्र पंवार ने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी चौ. शेरसिंह को 1144 के मतों के अंतर से पराजित कर दिया।

गौरतलब है कि अखिल भारतीय गुर्जर विद्या प्रचारिणी सभा के अंतर्गत गोचर महाविद्यालय, गोचर पीपीएड कालेज, गोचर बीटीसी कालेज, सरदार पटेल कन्या इंटर कालेज, गोचर औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान समेत अनेक शिक्षण संस्थाओं का संचालन किया जाता है तथा अखिल भारतीय गुर्जर प्रचारिणी सभा के सात राज्यों में 12 हजार 63 सदस्य हैं। विगत दिवस मुख्य चुनाव अधिकारी व गोचर महाविद्यालय के पूर्व प्राचार्य डा. जयमल सिंह की देखरेख में सम्पन्न हुए चुनाव में कुल 8523 मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया था। मतदान के बाद कड़ी सुरक्षा के बीच सम्पन्न हुई मतगणना में वर्तमान अध्यक्ष देवराज चौधरी ने 4900 मत हासिल कर अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी पूर्व विधायक मनोज चौधरी को 1204 मतों के अंतर से पराजित कर दिया। पूर्व विधायक मनोज चौधरी को मात्र 3600 मतों से ही संतोष करना पड़ा। जबकि 93 मत निरस्त किए गए।

मंत्री पद पर देवराज चौधरी गुट के ही नृपेंद्र चौधरी ने 4784 मत हासिल कर अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी पूर्व विधायक मनोज चौधरी गुट के शेरसिंह को 1144 मतों के अंतर से हरा दिया। शेरसिंह चौधरी को मात्र 3644 मत मिले। जबकि 94 मत निरस्त किए गए। चुनाव अधिकारी जयमल सिंह ने जैसे ही अध्यक्ष पद पर देवराज चौधरी व मंत्री पद पर नृपेंद्र चौधरी की जीत की घोषणा की तो उनके समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई तथा समर्थकों ने आतिशबाजी कर जश्न मनाया।


पत्रकार अप्लाई करे Apply
  1. אני מאוד ממליץ על אתר ישראל נייט קלאב אתר מספר אחד בישראל לחיפוש נערות ליווי, דירות דיסקרטיות,עיסוי אירוטי
    כנסו עכשיו ותראו לבד כמה מידע יש באתר הזה: נערות ליווי בחיפה

Comments are closed.