पीएम मोदी से मिलीं दिल्ली की सीएम आतिशी, जानें मुलाकात के बाद क्या कहा

पीएम मोदी से मिलीं दिल्ली की सीएम आतिशी, जानें मुलाकात के बाद क्या कहा

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली की मुख्यमंत्री बनने के बाद आतिशी ने आज पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। प्रधानमंत्री कार्यालय ने इस मुलाकात की जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर साझा की, साथ ही पीएम मोदी और सीएम आतिशी की एक तस्वीर भी पोस्ट की गई। यह मुलाकात इसलिए महत्वपूर्ण मानी जा रही है क्योंकि हाल ही में अरविंद केजरीवाल ने जेल से बाहर आने के बाद दिल्ली के सीएम पद से इस्तीफा दे दिया था, जिसके बाद आतिशी को विधायक दल की बैठक में दिल्ली का नया मुख्यमंत्री चुना गया।

मुलाकात के बाद आतिशी का बयान

पीएम मोदी से मुलाकात के बाद सीएम आतिशी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा, “माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से आज मुलाकात हुई। मैं आशा करती हूं कि दिल्ली की प्रगति और कल्याण के लिए केंद्र और दिल्ली सरकार के बीच पूर्ण सहयोग रहेगा।”

सीएम बनने के बाद पहली मुलाकात

यह आतिशी की मुख्यमंत्री बनने के बाद प्रधानमंत्री मोदी के साथ पहली आधिकारिक मुलाकात थी, जिसे काफी अहम माना जा रहा है। इससे पहले अरविंद केजरीवाल ने तिहाड़ जेल से रिहा होने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। केजरीवाल ने इस्तीफा देते वक्त कहा था कि अगर उनपर बेईमानी के आरोप लगाए जा रहे हैं तो जनता इसे गलत साबित करेगी। इसके बाद विधायक दल की बैठक में आतिशी को दिल्ली का नया मुख्यमंत्री चुना गया।


विडियों समाचार