पश्चिमी यूपी में कोरोना का कहर जारी, छह जिलों में इंस्पेक्टर समेत 75 से ज्यादा मिले संक्रमित, तीन की मौत

पश्चिमी उत्तर प्रदेश में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। सोमवार को मेरठ समेत वेस्ट के छह जिलों में अस्सी से भी ज्यादा संक्रमित मिलने से हड़कंप मचा हुआ है। मेरठ में आज जहां 42 लोग कोरोना पाॅजिटिव पाए गए हैं वहीं बागपत में 23 तो सहारनपुर में 11 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। आगे जानें किस जिले में आज मिले कितने मरीज

मेरठ में लाॅकडाउन खुलने के बाद से ही कोरोना संक्रमण के रिकाॅर्ड मरीज मिले रहे हैं। यहां तक कि कई हाॅटस्पाॅट में लोग दहशत में हैं। वहीं आज फिर से 42 नए पाॅजिटिव केस सामने आने के बाद स्वास्थ्य विभाग की चिंताएं और ज्यादा बढ़ गई हैं।

क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर में कोरोना की पुष्टि, दो दिनों तक बंद रहेगा कार्यालय 
पुलिस लाइन स्थित क्राइम ब्रांच कार्यालय में तैनात एक इंस्पेक्टर सोमवार को कोरोना संक्रमित मिले हैं। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उनको कोविड सेंटर में भर्ती कराया है। वहीं क्राइम ब्रांच के दो मंजिला भवन को अगले 48 घंटे के लिए अस्थाई रूप से बंद कर दिया गया है। इस भवन में एसपी क्राइम समेत आठ शाखाओं के ऑफिस है।

क्राइम ब्रांच (इन्वेस्टिगेशन) के इंस्पेक्टर में कोरोना के लक्षण थे। इसके बाद उनका टेस्ट कराया गया। सोमवार को रिपोर्ट पॉजिटिव आई। वहीं 25 से ज्यादा पुलिसकर्मियों के सैंपल लिए गए। रिपोर्ट आने तक सभी होम क्वारंटीन रहेंगे। एसपी क्राइम रामअर्ज ने बताया कि पूरी बिल्डिंग को सैनिटाइज करा दिया गया है। दो दिन तक कार्यालय बंद रहेगा। इंस्पेक्टर के संपर्क आए लोगों की भी जांच कराई जा रही है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे