CM योगी आदित्यनाथ का अखिलेश यादव पर हमला, बोले- ये तो सिर्फ ‘जिन्ना प्रेमी’ हैं

CM योगी आदित्यनाथ का अखिलेश यादव पर हमला, बोले- ये तो सिर्फ ‘जिन्ना प्रेमी’ हैं
  • उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election 2022) का बिगुल बज चुका है. राजनीतिक दलों ने पहले और दूसरे चरण के उम्मीदवारों की भी लिस्ट जारी कर दी है.

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election 2022) का बिगुल बज चुका है. राजनीतिक दलों ने पहले और दूसरे चरण के उम्मीदवारों की भी लिस्ट जारी कर दी है. इस बीच सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने सोमवार को अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर निशाना साधते हुए कहा कि पेशेवर अपराधियों को अपना प्रत्याशी बना कर समाजवादी पार्टी ने एक बार फिर से अपने वास्तविक चरित्र को प्रदेश और देश के सामने प्रस्तुत कर दिया है.

सीएम योगी ने कहा कि मैं प्रदेशवासियों को आश्वस्त करता हूं कि जनता-जनार्दन के आशीर्वाद से जब 10 मार्च को भारतीय जनता पार्टी पुनः प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाएगी तो वह फिर से पेशेवर गुंडों व अपराधियों पर वैसे ही टूटेगी, जैसे पहले इन्हें बिल के अंदर घुसाया था.

उन्होंने आगे कहा कि दंगाइयों, अपराधियों और आतंकवादियों का हाथ थामने वाले लोग आज ‘अन्न’ को हाथ में लेकर अन्नदाता के हितचिंतक होने का स्वांग कर रहे हैं. प्रदेश जानता है कि प्रतिकूल मौसम से अधिक इनके शासनकाल में हुए दंगों ने ही किसानों को हानि पहुंचाई है. ये तो सिर्फ ‘जिन्ना प्रेमी’ हैं…

आपको बता दें कि इससे पहले सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा कि हम ‘अन्न संकल्प’ लेते हैं कि जिन्होंने किसानों पर अत्याचार और अन्याय किया है उस भाजपा को हराएंगे-हटाएंगे. ‘लखीमपुर के किसानों की शहादत’ को याद करते हुए हम उप्र के हर किसान और आम मतदाता से अपील करते हैं कि वो भाजपा को हराने के लिए ‘अन्न संकल्प’ लें.

 

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे