बिहार: भाजपा नेता ने पत्नी की गोली मारकर की हत्या, फिर खुद को भी मारा

बिहार: भाजपा नेता ने पत्नी की गोली मारकर की हत्या, फिर खुद को भी मारा

नई दिल्ली: बिहार (Bihar) के मुंगेर में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां पर भाजपा नेता अरुण यादव ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी. इसके बाद भाजपा नेता ने खुद भी आत्महत्या कर ली. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अरुण यादव की पत्नी प्रीति कुमारी मेयर पद   की उम्मीदवार थीं. घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. गौरतलब है कि मेयर चुनाव के प्रचार में शामिल होने से प्रीति कुमारी ने इनकार कर दिया था. इसे लेकर काफी झगड़ा भी हुआ था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पुलिस ने वारदात में उपयोग दो देसी कट्टे भी जब्त किए हैं.

यह मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के लाल दरवाजा मोहल्ले का है. यहां पर भाजपा नेता बड़ा बाबू के नाम से मशहूर हैं. जब अरुण यादव के घर से गोली की आवाज आई तो लोग दहशत में आ गए. गोली की गूंज सुनने के बाद लोग उनके घर की तरफ भागे. इस दौरान बेडरूम वाला कमरा अंदर से बंद था. जब लोगों ने खिड़की से झांका तो दोनों पति-पत्नी के शव जमीन पड़े थे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अरुण यादव भाजपा के ओबीसी मोर्चा में जिला उपाध्यक्ष थे. वहीं उनकी पत्नी मुंगेर नगर निगम के होने वाले चुनाव में मेयर पद के लिए उम्मीदवार थीं.

पति-पत्नी के बीच मतभेद बना कारण 

दरअसल, अरुण यादव अपनी पत्नी प्रीति देवी को इस बार नगर निगम चुनाव में मेयर प्रत्याशी  के रूप में लाए थे और चुनाव की तारीख के ऐलान के बाद अपनी पत्नी को मेयर प्रत्याशी के रूप में सामने ला रहे थे. इसको लेकर अरुण यादव लगातार जनता के बीच जा रहे थे.


पत्रकार अप्लाई करे Apply