भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर बोले- अपने हक की आवाज उठाने वाले को देशद्रोही करार रही सरकार

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर बोले- अपने हक की आवाज उठाने वाले को देशद्रोही करार रही सरकार

भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर ने कहा है कि विपक्ष की आवाज को दबाया जा रहा है। अपने हक की आवाज उठाने वालों को देशद्रोही करार दिया जा रहा है।

चंद्रशेखर शुक्रवार को सरसावा में भीम आर्मी के कार्यकर्ता सचिन खुराना की माता के निधन पर संवेदना व्यक्त करने पहुंचे थे। उन्होंने पत्रकारों से वार्ता करते हुए वर्तमान सरकार पर तानाशाही करने का आरोप लगाया। चंद्रशेखर ने कहा कि उन पर 2017 के एक मामूली मुकदमे में गैंगस्टर के तहत जेल में डाला गया, लेकिन वह और भीम आर्मी सरकार की डराने वाली हरकतों से घबराने वाले नहीं है।

वहीं एक सवाल के जवाब में चंद्रशेखर ने कहा कि सरकार में शामिल अनुसूचित जाति के विधायक समाज का भला करने में नाकाम रहे हैं, जबकि उनका संगठन देश के दबे कुचले पिछड़े वर्ग के उत्थान के लिए कार्य कर रहा है

चंद्रशेखर ने कहा कि महापुरूषों का सपना था कि देश में सबको समानता का अधिकार मिले और संविधान में भी सबको यह अधिकार प्रदान किया गया है। भीम आर्मी प्रमुख ने आह्वान किया कि हक और इंसाफ के लिए अनुसूचित, अति पिछड़ों और मुस्लिमों को एक मंच पर आना होगा।

चंद्रशेखर ने अयोध्या मुद्दे पर फैसला आने के बाद मुस्लिम समाज के सकारात्मक व्यवहार की सराहना की। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट में आस्था की नहीं हक की लड़ाई लड़ी जा रही थी, लेकिन कोर्ट के निर्णय से असहमत होने के बाद भी मुस्लिम समाज ने धैर्य बनाए रखा।

वहीं बसपा में शामिल होने के मुद्दे पर चंद्रशेखर ने कहा कि आज के हालात में अनुसूचितों, पिछड़ों एवं मुस्लिमों को हक की लड़ाई लड़ने के लिए एक मंच आना जरूरी है। इस मौके पर सचिन खुराना, सचिन गौतम, सुधीर बेनीवाल, रोहित राज गौतम, ऋषभ, विकास मौजूद रहे।

 

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे