विश्व हिंदू परिषद के अखिल भारतीय कार्यकारी अध्यक्ष बोले- आतंकवाद की जननी है दारुल उलूम

विश्व हिंदू परिषद के अखिल भारतीय कार्यकारी अध्यक्ष बोले- आतंकवाद की जननी है दारुल उलूम

विश्व हिंदू परिषद के अखिल भारतीय कार्यकारी अध्यक्ष आलोक कुमार एडवोकेट ने कहा कि देवबंद स्थित दारुल उलूम आतंकवाद की जननी है। दुनिया में कहीं भी आतंकवादी पकड़ा जाए या मारा जाए, उसके प्रत्यक्ष और परोक्ष रूप से संबंध दारुल उलूम से मिलते हैं, जो जांच का विषय है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अयोध्या में जल्द भव्य श्रीराम मंदिर का निर्माण होगा।

सहारनपुर में आवास विकास स्थित हरि मंदिर में विहिप के अखिल भारतीय कार्यकारी अध्यक्ष आलोक कुमार ने कार्यकर्ताओं के संग बैठक कर संगठन को मजबूत करने का आह्वान किया। इसके पश्चात पत्रकार वार्ता में कार्याध्यक्ष आलोक कुमार ने कहा कि अयोध्या में भव्य श्रीराम मंदिर के निर्माण में विहिप की अहम भूमिका रहेगी। मंदिर के लिए कई वर्षों से लड़ी जा रही लड़ाई को जीता जाएगा, जिससे हर हिंदू खुद को गौरवशाली महसूस करेगा। प्रभु श्रीराम की कृपा से न्यायालय का फैसला हिंदुओं के पक्ष में आएगा। आलोक कुमार ने लखनऊ में हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की हत्या की कड़े शब्दों में निंदा की। उन्होंने कहा कि पुलिस-प्रशासन को पहले से ही कमलेश तिवारी के साथ किसी भी प्रकार की अनहोनी होने जानकारी थी, लेकिन पुलिस फिर भी उनकी सुरक्षा के प्रबंध नहीं कर पाई। पूरे प्रकरण की उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए और दोषियों को जल्द गिरफ्तार किया जाए।

इस दौरान विहिप के प्रांत कार्याध्यक्ष जयपाल सैनी, प्रांत सहमंत्री राजकुमार, बजरंग दल प्रांत संयोजक विकास त्यागी, प्रांत गोरक्षा प्रमुख सुरेंद्र अग्रवाल, प्रांत मठ मंदिर प्रमुख कमल किशोर, विभाग अध्यक्ष रविंद्र तोमर, जिलाध्यक्ष नवाब सिंह, संजीव चौधरी, महानगर अध्यक्ष शिव कुमार गौड़, जिला मंत्री आशीष रोड, जिला संयोजक अमित त्यागी, हरीश कौशिक, सचिन गुर्जर, अक्षय धीमान, सचिन मौजूद रहे।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे