ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

अखिलेश ने PM मोदी के भाषण को बताया बेकार निबंध, कहा-गरीबों से विश्वासघात कर रही BJP

 
Akhilesh Yadav Akhilesh Yadav

लखनऊः समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बार फिर बीजेपी पर जुबानी हमला किया है। केंद्र सरकार द्वारा 20 लाख करोड़ के दावे को अखिलेश ने जुमला करार दिया है। साथ ही मजदूरों की स्थिति असंवेदनशील और दुर्भाग्यपूर्ण हैं। इतना ही नहीं सपा अध्यक्ष ने पीएम मोदी के भाषण को बेकार निबंध भी बताया।

अखिलेश ने ट्वीट में लिखा ये सच है कि बुनियाद कभी दिखती नहीं पर ये नहीं कि उसे देखना भी नहीं चाहिए। जिन ग़रीबों के भरोसे की नींव पर आज सत्ता का इतना बड़ा महल खड़ा हुआ है, ऊंचाईयों पर पहुंचने के बाद, संकट के समय में भी उन ग़रीबों की अनदेखी करना अमानवीय है।ये “सबका विश्वास” के नारे के साथ विश्वासघात है।

वहीं दूसरे ट्वीट में लिखा कि पहले 15 लाख का झूठा वादा और अब 20 लाख करोड़ का दावा। अबकी बार लगभग 133 करोड़ लोगों को 133 गुना बड़े जुमले की मार। ऐ बाबू कोई भला कैसे करे एतबार..अब लोग ये नहीं पूछ रहे हैं कि 20 लाख करोड़ में कितने ज़ीरो होते हैं बल्कि ये पूछ रहे हैं उसमें कितनी गोल-गोल गोली होती हैं।

पीएम पर निशाना साधते हुए अखिलेश ने लिखा, ‘देश के मजदूर-गरीब अपनी विपदाओं के लिए प्रबंध की उम्मीद कर रहे थे लेकिन उन्हें सुनने को मिला केवल निरर्थक निबंध। क्या आधे घंटे से भी ज़्यादा समय में सड़कों पर भटकते मज़दूरों के लिए एक-आध शब्द की संवेदना की भी गुंजाइश नहीं थी। हर कोई सोचे। असंवेदनशील-दुर्भाग्यपूर्ण!’

 
 

Related posts

यूपी में बहन-बेटियाें से दरिंदगी पर बाेलीं प्रियंकाः योगी बताएं कि ‘मिशन शक्ति’ कितना सफल रहा

BJP सरकार की आंखों में खटक रहा सपा सरकार में बना जेपी सेंटर: अखिलेश

विपक्ष पर योगी का तीखा तंज- बेनकाब हो रहे हैं गरीबों की लाश पर राजनीति करने वाले

Top