ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

COVID-19 से जीतने के बाद एक्ट्रेस शिखा मल्होत्रा को पैरालिसिस अटैक, पैनडेमिक में नर्स बन अस्पताल में की थी ड्यूटी

 
Shikha Malhotra

नई दिल्ली । कोविड-19 से जंग जीतने के बाद एक्ट्रेस शिखा मल्होत्रा को अब पैरालिसिस अटैक हो गया है, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। शिखा एक ट्रेंड नर्स हैं और कोरोना वायरस पैनडेमिक के दौरान उन्होंने मुंबई के अस्पताल में कोविड-19 वार्ड में मरीज़ों सेवा की थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शिखा को मुंबई के कूपर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। शिखा के शरीर के दायें हिस्से पर पैरालिसिस अटैक हुआ है। उनकी हालत स्थिर है, मगर बोल नहीं सकतीं। शिखा का मीडिया प्रवक्ता के अनुसार, एक्ट्रेस कोविड-19 संक्रमण से तो उबर गयी थीं, मगर इससे स्वास्थ्य संबंधी दूसरी परेशानियां हो गयीं। गुरुवार रात को उन्हें अटैक आया था। शिखा का कोविड-19 टेस्ट अक्टूबर में पॉज़िटिव आया था।

बता दें, देश में जब कोरोना वायरस पैनडेमिक शुरू हुआ तो शिखा ने 27 मार्च से मुम्बई के जोगेश्वरी स्थित हिन्दू हृदय सम्राट बाला साहेब ठाकरे ट्रॉमा केयर अस्पताल के कोरोना आइसोलेशन वार्ड में बतौर नर्सिंग ऑफिसर काम शुरू कर दिया था। शिखा की इस पहल की तारीफ़ ‘नीति आयोग’ ने अपने ट्वीटर एकाउंट से की थी। आयोग की ओर से शिखा की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा गया कि “एक स्वयंसेवक के रूप में शिखा मल्होत्रा की निस्वार्थ सेवा कोरोना महामारी में नई आशा, आत्मशक्ति और नेकी का संदेश दे रही है।”

शिखा अभिनय की दुनिया में आने से पहले एक ट्रेंड नर्स थीं और कोविड 19 का प्रकोप शुरू हुआ तो उन्होंने अपनी ट्रेनिंग का फायदा उठाते हुए मरीज़ों की सेवा करने का बीड़ा उठाया। शिखा ने दिल्ली के वर्धमान माहावीर मेडिकल कॉलेज व सफ़दरजंग अस्पताल से बीएससी (ऑनर्स) नर्सिंग की पढ़ाई करने बाद एक्टिंग की पारी शुरू की थी। अभिनेत्री के तौर पर शिखा ने शाह रुख़ ख़ान की ‘फैन’ और शूजित सरकार की ‘रनिंग शादी’ में अहम भूमिकाएं निभायी थीं। 2019 में उन्होंने संजय मिश्रा के अपोज़िट “कांचली” में मुख्य भूमिका निभाई थी।

 
 

Related posts

Tandav Review

Tandav Web Series: सैफ अली खान की सीरीज रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर शुरू ‘तांडव’, फैंस ने दिए ये रिएक्शन..

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut ने ट्विटर पर फिर निकाला गुस्सा, कहा- ‘इस्लामी मुल्क और चीनी प्रोपेगेंडा के आगे बिक चुका है’

Om Puri Death anniversary

Om Puri Death Anniversary: रेलवे स्टेशन पर बर्तन धोकर गुजारा करते थे ओम पुरी, पुण्यतिथि पर जानें खास बातें

Top