PM मोदी से मिलकर बोलीं ममता- हमें जनसंख्या के हिसाब से वैक्सीन दें तो मिला ये जवाब

PM मोदी से मिलकर बोलीं ममता- हमें जनसंख्या के हिसाब से वैक्सीन दें तो मिला ये जवाब
  • मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि प्रधानमंत्री से कोरोना पर बात हुई. राज्य के लिए ज्यादा टीका और दवाई दिए जाने की बात हुई. इसके साथ ही पश्चिम बंगाल का नाम बदलने को लेकर भी बात हुई.

नई दिल्ली: बुधवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से भी मुलाकात करेंगी. वही ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री से मुलाकात पर कहा ‘ये शिष्टाचार मुलाकात थी. मैंने मिलने का समय मांगा था. चुनाव के बाद पीएम और राष्ट्रपति से मिलने आई हूं’. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि प्रधानमंत्री से कोरोना पर बात हुई. राज्य के लिए ज्यादा टीका और दवाई दिए जाने की बात हुई. इसके साथ ही पश्चिम बंगाल का नाम बदलने को लेकर भी बात हुई. इसके साथ ही ममता बनर्जी ने कहा ‘पीएम ने क्या बोला ये मैं कहूँ तो ठीक नहीं लगेगा. उन्होंने कहा हम देखेंगे’. उन्होंने बताया कि विपक्षी दलों में कई हमारे पुराने दोस्त हैं जिससे मुलाकात की.  मुख्यमंत्री ने कहा ‘मैं कल चाय पर चर्चा करने सोनिया गांधी के पास जाऊंगी’.

बता दें कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अपने पांच दिवसीय दौरे पर राजधानी दिल्ली पहुंची है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से मुलाकात करने के साथ-साथ मुख्यमंत्री ममता बनर्जी विपक्ष के कई बड़े नेताओं के साथ भी बैठक कर रही हैं. बता दें कि पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस (TMC) की तीसरी बार सत्ता संभालने के बाद उनका राष्ट्रीय राजधानी का पहला दौरा है और साथ में संसद का मानसून सत्र भी चल रही है. ममता बनर्जी की कल कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से उनके आवास 10 जनपथ पर मुलाकात प्रस्तावित है.  इसके साथ ही शरद पवार के साथ भी ममता बनर्जी मुलाकात कर सकती है.

ममता बनर्जी विपक्ष के बड़े नेताओं से उनके आवास पर ही जाकर मुलाकात करेंगी. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी ममता बनर्जी के आवास पर मिलने आएंगे. जिस तरीके से सीएम ममता बनर्जी एक-एक कर के सभी विपक्ष के नेताओं से मुलाकात कर रही हैं, सबकी नजर मीटिंग पर है. सबसे अहम् बात है कि जीत के बाद यह उनकी पहली मुलाकात है. तृणमूल कांग्रेस की ओर से जारी कार्यक्रम के अनुसार ममता बनर्जी मंगलवार को शाम चार बजे प्रधानमंत्री से मुलाकात करेंगी. इससे पहले ममता बनर्जी ने आज दोपहर 2 बजे कांग्रेस नेता कमलनाथ से मुलाकात की. उसके बाद 3 बजे वह आनंश शर्मा से मिली. प्रधानमंत्री से मुलाकात के बाद शाम साढ़े 6 बजे ममता बनर्जी कांग्रेसी नेता अभिषेक मनु सिंघवी से भी मुलाकात करेंगी.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे