‘जब पूरा देश राममय है, तब सपा के लोग रामभक्ति करने वालों को पाखंडी कहते हैं’, अमरोहा में बोले पीएम मोदी

‘जब पूरा देश राममय है, तब सपा के लोग रामभक्ति करने वालों को पाखंडी कहते हैं’, अमरोहा में बोले पीएम मोदी
  • पीएम मोदी ने कहा अयोध्या में राम मंदिर बना तो सपा-कांग्रेस दोनों पार्टियों में प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण ठुकरा दिया।ये लोग आए दिन राम मंदिर और सनातन आस्था को गालियां दे रहे हैं। अभी रामनवमी पर प्रभु रामलला का भव्य सूर्य तिलक हुआ है। आज जब पूरा देश राममय है तब समाजवादी पार्टी के लोग रामभक्ति करने वालों को सार्वजनिक रूप से पाखंडी कहते हैं।

अमरोहा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार गजरौला में अमरोहा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी कंवर सिंह तंवर के समर्थन में जनसभा की। जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने राम गोपाल  यादव के बयान को लेकर समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला।

पीएम ने कहा, ”अयोध्या में राम मंदिर बना, तो सपा-कांग्रेस दोनों पार्टियों में प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण ठुकरा दिया।ये लोग आए दिन राम मंदिर और सनातन आस्था को गालियां दे रहे हैं। अभी रामनवमी पर प्रभु रामलला का भव्य सूर्य तिलक हुआ है। आज जब पूरा देश राममय है, तब समाजवादी पार्टी के लोग रामभक्ति करने वालों को सार्वजनिक रूप से पाखंडी कहते हैं।”

राम गोपाल यादव ने क्‍या कहा था?

अयोध्या में श्री रामलला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के बाद पहली बार रामनवमी के मौके पर रामलला का सूर्य की किरणों ने तिलक किया गया है। पीएम मोदी ने श्रीराम नवमी पर रामलला के सूर्य तिलक के ऑनलाइन दर्शन किए। उधर, सपा के वरिष्ठ नेता प्रो. राम गोपाल यादव ने कहा था, ”मैं भगवान का नाम लेता हूं, दिखावा नहीं करता। पाखंडी लोग ये सब करते हैं।”

यूपी में दो शहजादों की जोड़ी की फिल्म की शूटिंग चल रही: पीएम

पीएम मोदी ने राहुल गांधी और अखि‍लेश यादव के एक साथ आने को लेकर तंज कसते हुए कहा, ”यूपी में एक बार फिर दो शहजादों की जोड़ी की फिल्म की शूटिंग चल रही है जिसका पहले ही र‍िजेक्‍शन हो चुका है। हर बार ये लोग परिवारवाद, भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण की टोकरी उठाकर यूपी की जनता से वोट मांगने निकल पड़ते हैं।

अपने इस अभियान में ये लोग हमारी आस्था पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। यहां से जो कांग्रेस के प्रत्याशी हैं, उन्हें तो भारत माता की जय बोलने में भी परेशानी होती है।”

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे