ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

उत्तराखंडः कोरोना से संक्रमित CM त्रिवेंद्र सिंह रावत की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

 
CM Trivendra Singh Rawat

देहरादून : उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की तबीयत बिगड़ने पर उन्हें दून मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. मुख्यमंत्री रावत कोरोना संक्रमित हैं. उनके फेफड़ों में हल्का इंफेक्शन पाया गया है.

बताया जा रहा है कि शनिवार से उन्हें हल्का बुखार था. 18 दिसंबर को उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद से वो होम आइसोलेशन में थे. बाद में उनकी पत्नी और बेटी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव पाई गई.

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने ट्वीट कर खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना साझा की थी. सीएम ने ट्वीट किया था, ‘आज मैंने कोरोना टेस्ट कराया था. रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेरी तबीयत ठीक है. कोई लक्षण भी नहीं हैं. डॉक्टरों की सलाह पर मैं होम आइसोलेशन में रहूंगा. मेरा सभी से अनुरोध है कि जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर जांच करवाएं.

इधर, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, देश में कोरोना मरीजों के स्वस्थ होने की संख्या (Recovery Rate) तेजी से बढ़ने के साथ ही एक्टिव मामलों (Active cases) की संख्या में लगातार गिरावट आई है. देश के सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में अब कोरोना रिकवरी रेट 90 फीसदी से अधिक पहुंच गया है. भारत में अब कुल 2.77 प्रतिशत एक्टिव केस हैं. भारत में कोरोना मरीजों के ठीक होने का आंकड़ा 97 लाख 40 हजार से ऊपर पहुंच गया है.

 
 

Related posts

PAC firing range fired

एटा: PAC फायरिंग रेंज में चली गोली 4 साल की बच्ची को लगी, अस्पताल में भर्ती

CM Trivendra Singh Rawat

उत्तराखंडः CM त्रिवेंद्र सिंह रावत के बाद उनकी पत्नी और बेटी भी कोरोना पॉजिटिव

Secretary of CM Yeddyurappa

कर्नाटक: सीएम येदियुरप्पा के सचिव ने की खुदकुशी की कोशिश, अस्पताल में भर्ती

Top