ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

एक्शन में UP Police: शामली के जंगल में असलहा बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़, 4 गिरफ्तार

 

शामली: उत्तर प्रदेश की शामली पुलिस (Shamli Police) ने कोतवाली क्षेत्र में बलवा गांव के जंगल में असलहा बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़ (Bustling Factory Busted) कर मौके से चार बदमाशों को गिरफ्तार (Four Miscreants Arrested) किया है। साथ ही उनके कब्जे से बड़ी संख्या में बने व अधबने हथियार और उनके बनाने की सामग्री आदि बरामद की है।

पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कल रात शामली कोतवाली प्रभारी सत्यपाल सिंह गश्त पर थे। उसी दौरान सूचना मिली कि बलवा गांव के जंगल में कुछ लोग तमंचे बना रहे हैं। इस पर वह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और हथियार बनाने समय मौके से बलबा निवासी नवाब, इस्लाम, राजीव उर्फ नीटू और मुजफ्फरनगर जिले के बुढ़ाना इलाके के मंदवाडा निवासी नफीस को गिरफ्तार किया जबकि इनके दो साथी कादिर और डॉ. इन्सार मौके से फरार हो गये।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने मौके से विभिन्न बोर के 34 तमंचे और आठ अधबने तमंचों के अलावा बड़ी संख्या में कारतूस तथा हथियार बनाने की उपकरण और पुर्जे आदि बरामद किए। उन्होंने बताया कि नवाब के विरूध 5, इस्लाम के खिलाफ 4, नफीस के खिलाफ 3, राजीव के विरूध एक मुकदमा पहले ही दर्ज है। फरार कादिर के खिलाफ 7 और इंसार के खिलाफ 6 मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस फरार बदमाशों की तलाश कर रही है। जायसवाल ने बताया कि असलहा फैक्ट्री का पर्दाफाश करने वाले पुलिस दल को बतौर इनाम 25 हजार रुपये देने की घोषणा की। गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

 
 

Related posts

Top