सहारनपुर: हॉटस्पॉट में चोरी, पुलिस पर फायरिंग, मुठभेड़ में दो गिरफ्तार, एक फरार

 

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के चिलकाना पुलिस ने हॉटस्पॉट एरिया में चोरी करने वाले दो चोरों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया, जबकि एक मौके से फरार हो गया।

थाना परिसर में सीओ सदर सीपी शर्मा ने बताया कि कस्बे के मोहल्ला जाकिर हुसैन में यासीन पुत्र दिलशाद के घर में 21 अप्रैल को चोरी हो गई थी। यासीन के परिजन कोरोना वायरस के चलते डीटीएस डिग्री कॉलेज में क्वांरटीन सेंटर में दाखिल थे। कस्बे के ही तीन युवक यासीन के घर छत के रास्ते घुस गए थे तथा वहां के ताले तोड़कर अलमारियों में रखे सोने चांदी के आभूषण तथा 55 हजार नगदी चोरी कर ली थी।
शुक्रवार की रात मुखबिर की सूचना पर थाना प्रभारी अमित शर्मा, एसएसआई शाह आलम, एसआई ओमेंद्र सिंह ने अपनी टीम के साथ एक निर्माणाधीन मकान में छापा मारा। पुलिस को वहां मौजूद तीन लोगों को घेरने की कोशिश की तो उन्होंने पुलिस पर फायर कर दिया।

पुलिस ने स्वयं को बचाते हुए दो चोरों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि एक मौके से फरार हो गया। पकड़े गए चोर शहजाद पुत्र इलियास तथा इजहार पुत्र भूरा है जबकि उनका एक साथी मंगता मौके से फरार हो गया।

पुलिस को इनके पास से डेढ़ लाख रुपए मूल्य के सोने चांदी के आभूषण कुंडल, पाजेब, कड़े आदि सहित 15 हजार रुपए भी बरामद हुए हैं। पुलिस को इनके पास से दो तमंचे, दो जिंदा कारतूस तथा दो खोखा कारतूस भी बरामद हुए हैं। पकड़े गए दोनों चोर थाना चिलकाना के चलानी हैं। पुलिस ने शहजाद तथा इजहार को जेल भेज दिया।

 
 

Related posts

Top