अरविंद केजरीवाल को मारने की दी धमकी, रातभर परेशान रही पुलिस; युवक सुबह हरियाणा से गिरफ्तार

अरविंद केजरीवाल को मारने की दी धमकी, रातभर परेशान रही पुलिस; युवक सुबह हरियाणा से गिरफ्तार

नई दिल्ली । शराब के नशे में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की झूठी काल करने वाले आरोपित पप्पू को संसद मार्ग थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सोमवार देर रात 11 बजे आरोपित ने संसद मार्ग इलाके से पीसीआर को फोन कर कहा था कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को मारने के लिए उसे हथियार और गोला-बारूद उपलब्ध कराया गया है। इसपर त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित को दबोच लिया गया।

पूरी घटना के बाबत नई दिल्ली जिले के डीसीपी ईश सिंघल के मुताबिक काल मिलते ही संसद मार्ग थाना पुलिस ने सबसे पहले मोबाइल नंबर का पता लगाया। सकते में आई दिल्ली पुलिस ने जांच की तो मोबाइल फोन नंबर पप्पू के नाम पर कृष्णा गली, पहाड़गंज के एक पते पर पाया गया। उक्त पते पर सोमवार देर रात ही जब छापेमारी की गई तब पता चला कि पप्पू कई साल पहले वहां से जा चुका है। इसके बाद  हैरान-परेशान दिल्ली पुलिस रात भर पुलिस टीम के साथ मोबाइल के लोकेशन के आधार पर उसे ढूंढती रही। अगले दिन सुबह उसे ओखला से गिरफ्तार कर लिया गया।

बताया जा रहा है कि पप्पू आदतन शराबी और ड्रग एडिक्ट है। कुछ सालों से वह फरीदाबाद में बहन के साथ रह रहा है। संसद मार्ग थानाध्यक्ष अजय कुमार की देखरेख में पुलिस टीम ने पूरी तरह छापेमारी की। आखिरकार पप्पू को फरीदाबाद, हरियाणा से मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह अविवाहित है और शराब पीने का आदी है। उसने शराब पीकर नशे में सीएम को मारने की कॉल कर दी थी। वह फरीदाबाद में अपनी बहन के घर रहता है।

बता दें कि इससे पहले भी अरविंद केजरीवाल पर कई बार हमले हो चुके हैं, उन पर स्याही फेंकने की घटनाएं तो कई बार हो चुकी हैं।

यह भी पढे >>  LIVE MCD By Election Result 2021: निगम उपचुनाव का आज आएगा परिणाम (24city.news)


पत्रकार अप्लाई करे Apply