इस अभिनेत्री ने निर्माता पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- मॉर्फ फोटो को अश्लील वेबसाइट पर वायरल करने की मिली धमकी

इस अभिनेत्री ने निर्माता पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- मॉर्फ फोटो को अश्लील वेबसाइट पर वायरल करने की मिली धमकी

New Delhi : बंगाली सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री स्वास्तिका मुखर्जी इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। स्वास्तिका ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शिबपुर‘ के रिलीज के पहले ही एक सनसनीखेज खुलासा किया है। उन्होंने ‘शिबपुर‘ फिल्म के सह-निर्माता पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

मिले हैं धमकी भरे मेल

स्वास्तिका मुखर्जी ने संदीप सरकार नाम के सह-निर्माता पर कई आरोप लगाए हैं। स्वास्तिका ने बताया कि संदीप और उनके सहयोगियों की तरफ से उन्हें धमकी भरे मेल भेजे गए हैं। साथ ही एक्ट्रेस को ये भी धमकी दी गई है कि उनकी  तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ कर उन्हें अश्लील वेबसाइटों पर वायरल कर दिया जाएगा।

ईस्टर्न इंडियन मोशन पिक्चर्स एसोसिएशन से किया संपर्क

स्वास्तिका मुखर्जी ने इस मामले को लेकर कोलकाता, गोल्फ ग्रीन पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज कराई है। इसके अलावा अभिनेत्री ने ईस्टर्न इंडिया मोशन पिक्चर्स एसोसिएशन से भी मदद मांगी है। साथ ही स्वास्तिका ने इन सभी धमकी भरे ईमेल की स्कैन की हुई कॉपी जमा कराई हैं।

इस तरह हुई थी संदीप से मुलाकात

स्वास्तिका मुखर्जी ने अपने उत्पीड़न के बारे में बात करते हुए ओटीटी प्ले से कहा, ये सब बहुत बेतरतीब ढंग से शुरू हुआ।  शूटिंग और डबिंग के पूरे पाठ्यक्रम के दौरान, उन्हें कभी भी संदीप सरकार से नहीं मिलवाया गया। इन सब में एक अन्य सह-निर्माता अजंता सिन्हा रॉय थे, जिन्होंने हमसे बात की, लेकिन तभी अचानक से  संदीप सरकार ने मुझे धमकी भरे ईमेल भेजने शुरू कर दिए।

वीजा न मिलने की भी धमकी

यही नहीं, एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि संदीप ने दावा किया था कि वह अमेरिकी नागरिक है और अगर वह टीम के साथ सहयोग नहीं करती हैं तो वह यूएस कांसुलेट से बात करके यह सुनिश्चित करेंगे कि उन्हें अमेरिका का वीजा कभी न मिले। इसी के बाद से ही स्वास्तिका ने फिल्म के किसी भी प्रकार की प्रमोशनल एक्टिविटी में हिस्सा लेना बंद कर दिया था।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे