‘मेरे भैया योगी जैसा कोई नहीं..’ असद अहमद एनकाउंटर पर बोलीं कंगना रनौत

‘मेरे भैया योगी जैसा कोई नहीं..’ असद अहमद एनकाउंटर पर बोलीं कंगना रनौत

New Delhi : बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने उत्तर प्रदेश में हुए गैंगस्टर अतीक अहमद के बेटे असद अहमद के एनकाउंटर पर बयान दिया है. एक्ट्रेस ने इस केस को लेकर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ की है. कंगना ने ट्विटर पर सीएम योगी की तारीफ में कसीदे पढ़ते हुए कहा, ‘मेरे भैया योगी जैसा कोई नहीं है…’ कंगना का ये बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ट्विटर पर वायरल हुआ CM योगी का बयान
दरअसल,  सोशल मीडिया पर यूपी सीएम का ‘मिट्टी में मिला दूंगा’ बयान ट्रेंड कर रहा है. ये बयान सीएम योगी ने उत्तर प्रदेश विधानसभा में दिया था. ट्विटर पर सीएम योगी के समर्थक उनका ये पुराने बयानों से जोड़कर एक एटिडेट वीडियो शेयर कर रहे थे. इस लिस्ट कंगना रनौत भी शामिल हो गंई और ट्विटर पर सीएम योगी की जमकर तारीफ की.

कंगना ने सीएम योगी को कहा ‘भैया’
एक्ट्रेस ने सीएम योगी का 25 फरवरी के बयान का एक एडिटेड वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, “मेरे भैया @myogiadityanath जैसा कोई नहीं…”

कंगना ने जो वीडियो शेयर किया था उसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी आदित्यनाथ के भाषण को देख उनकी तारीफ करते नजर आ रहे थे. हालांकि, ये एक एडिटेड वीडियो है जिसमें प्रधानमंत्री की क्लिप को अलग से जोड़ा गया था. कंगना के इस ट्वीट पर फैंस एक्ट्रेस के राजनीतिक बयानों की तारीफ करते दिखे, यूजर्स ने एक्ट्रेस को क्वीन कहकर उन्हें रिट्वीट करना शुरू कर दिया.

क्या है मामला…?
गुरूवार 13 अप्रैल को उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने उमेश पाल की हत्या के मुख्य आरोपी अतीक अहमद के बेटे असद और एक अन्य आरोपी गुलाम को एनकाउंटर में मार गिराया गया था. उमेश पाल साल 2005 में हुए पूर्व बसपा विधायकराजू पाल हत्याकांड का मुख्य गवाह था.

झांसी में हुए इस एनकाउंटर के बाद ट्विटर पर यूजर्स योगी आदित्यनाथ के पुराने बयान का वीडियो शेयर करने लगे थे. इसमें सीएम इन माफियाओं को ‘मिट्टी में मिला दूंगा’ कहकर लताड़ लगाते नजर आए थे.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे