हादसे में दिल्ली पुलिस के सिपाही की मौत, घर का इकलौता चिराग था प्रशांत, परिवार में मचा कोहराम

हादसे में दिल्ली पुलिस के सिपाही की मौत, घर का इकलौता चिराग था प्रशांत, परिवार में मचा कोहराम

मेरठ जिले में चौधरी चरण सिंह कांवड़ पटरी मार्ग पर सोमवार शाम को सड़क हादसे में दिल्ली पुलिस के सिपाही प्रशांत कुमार (23) की मौत हो गई। शाम को घर से दिल्ली में ड्यूटी पर जाते समय यह हादसा हुआ। पुलिस का कहना है कि कांस्टेबल के साथ घायल हुए युवक ने बताया कि भैंसा बुग्गी से बुलेट टकराने के बाद हादसा हुआ।

एसओ रोहटा धनवीर सिंह के अनुसार, फुगाना थाना क्षेत्र के लाख गांव निवासी प्रशांत कुमार पुत्र धनोत्तर सिंह 2018 में दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल के पद पर भर्ती हुए थे। प्रशांत के पिता भी दिल्ली पुलिस में दरोगा हैं। प्रशांत का परिवार शामली शिव हरि कॉलोनी में रह रहा है। सोमवार को प्रशांत की अंगूठी पहनाने की रस्म का कार्यक्रम था। देर शाम प्रशांत अपनी बुलेट मोटरसाइकिल से अपने दोस्त लाख निवासी नितिन के साथ में ड्यूटी को दिल्ली लौट रहे थे। गंग नहर पटरी पर रोहटा थाना क्षेत्र के डूंगर गांव के पास पहुंचे तभी बुग्गी से इनकी बुलेट की भिड़ंत हो गई।

पुलिस का कहना है बुलेट चलाते समय कांस्टेबल ने हेलमेट पहना था। गंभीर चोट लगने के कारण मौके पर ही मौत हो गई। जबकि नितिन गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद मौके पर अन्य वाहन चालकों ने एंबुलेंस से मेरठ भर्ती कराया और पुलिस को सूचना दी। जबकि कांस्टेबल प्रशांत के शव को पुलिस ने पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वहीं एसओ का कहना है कि भैंसा बुग्गी से टक्कर लगने पर हादसा हुआ है। लेकिन उसके बाद भैंसा बुग्गी का सुराग नहीं लगा। ऐसे में किसी अज्ञात वाहन से भी हादसा हो सकता है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे