ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

जम्मू-कश्मीर: वकील बाबर कादरी पर आतंकी हमला, मौत

 

श्रीनगर: टीवी डिबेट्स में कई बार अपने भारत विरोधी बयानों के कारण आलोचना का सामना करने वाली जम्मू-कश्मीर के वकील बाबर कादरी (Baber Qadri) को अज्ञात हमलावरों ने गोली मारी है। इस हमले में बाबर कादरी की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि हमले के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया था, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं जिस स्थान पर बाबर कादरी पर फायरिंग हुई है, वहां पर सेना, जम्मू-कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ ने एक बड़ा तलाशी अभियान शुरू किया है।

मिली जानकारी के अनुसार, श्रीनगर के हवाल इलाके में बाबर कादरी को हमलावरों ने उस वक्त गोली मारी है जब वह अस्पताल जा रहे थे। इस हमले में बाबर गंभीर रूप से घायल हुए, जिसके बाद उन्हें तुरंत एसएमएसएच अस्पताल में ले जाया गया। यहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हमले के बाद इस इलाके को सील कर दिया गया है और मौके पर स्थानीय प्रशासन के तमाम वरिष्ठ अफसर मौजूद हैं।

कश्मीर को लेकर की गई टिप्पणियों पर कई बार आलोचना
बाबर कादरी को यहां के एक मशहूर वकील के रूप में जाना जाता है। इसके अलावा वह तमाम बार कश्मीर मामलों पर टीवी डिबेट्स में हिस्सा लेते रहें हैं। पूर्व में कश्मीर को लेकर उनकी विवादित टिप्पणियों के कारण कई बार उनकी कटु आलोचना भी होती रही है।

 

 
 
Top