सुपर स्टार रजनीकांत का राजनीति से ‘तौबा’, बताई ये बड़ी वजह

सुपर स्टार रजनीकांत का राजनीति से ‘तौबा’, बताई ये बड़ी वजह
  • नई दिल्ली से लौटने के एक दिन बाद सुपरस्टार रजनीकांत ने सोमवार को चेन्नई के राजभवन में तमिलनाडु के राज्यपाल आरएन रवि से मुलाकात की.

चेन्नई: नई दिल्ली से लौटने के एक दिन बाद सुपरस्टार रजनीकांत ने सोमवार को चेन्नई के राजभवन में तमिलनाडु के राज्यपाल आरएन रवि से मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद उन्होंने पोएस गार्डन स्थित अपने आवास के बाहर संवाददाताओं से कहा कि यह मुलाकात एक ‘शिष्टाचार भेंट’ थी. उन्होंने बताया कि मैंने उनके साथ लगभग 25-30 मिनट तक बात की. रजनीकांत ने कहा कि इस दौरान राजनीति पर चर्चा हुई, हालांकि, उन्होंने कहा कि वह मीडिया को विवरण नहीं बता सकते. इसके साथ ही उन्होंने यह भी साफ कर दिया कि उनका भविष्य में राजनीति में आने का कोई इरादा नहीं है. पैक्ड दूध और दही जैसी आवश्यक वस्तुओं पर हाल ही में वस्तु एवं सेवा कर लगाने के बारे में पूछे जाने पर अभिनेता ने कोई भी टिप्पणी करने से इनकार कर दिया.

पहले किया था राजनीतिक दल बनाकर चुनाव लड़ने का ऐलान
गौरतलब है कि 2017 में रजनीकांत ने कहा कि वह एक राजनीतिक दल बनाएंगे और विधानसभा चुनाव लड़ेंगे. हालांकि, दिसंबर 2020 के अंतिम सप्ताह में उन्होंने फिर से एक बयान जारी कर कहा कि वह कोविड -19 महामारी और अपनी खराब सेहत की वजह से राजनीति में प्रवेश नहीं करेंगे.

जमकर की राज्यपाल की प्रशंसा
राज्यपाल से मिलने के बाद उन्होंने उनकी जमकर प्रशंसा की. रजनीकांत ने कहा कि वह तमिलनाडु और यहां के लोगों से बहुत प्यार करते हैं. रजनीकांत ने कहा कि कड़ी मेहनत और ईमानदारी की वजह से वे तमिलों को बहुत पसंद करते हैं. सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि वे यहां की आध्यात्मिक चेतना से सर्वाधिक प्रभावित हैं. रजनीकांत ने कहा कि मुलाकात के दौरान राज्यपाल ने कहा कि वे तमिलनाडु के कल्याण के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं.

15 या 22 अगस्त को शुरू करेंगे जेलर की शूटिंग
इस मौके पर तमिल फिल्म इंडस्ट्री के सुपर स्टार रजनीकांत ने बताया कि उनकी आने वाली फिल्म जेलर की बहुत जल्द ही शूटिंग शुरू होने वाली है. उन्होंने कहा कि 15 या 22 अगस्त से उनकी आगामी फिल्म जेलर की शूटिंग शुरू हो जाएगी.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे