ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

राज्य सरकार की जनविरोधी नीतियो के विरोध में सपा ने किया प्रदर्शन , राज्यपाल को भेजा ज्ञापन

 

नकुड । प्रदेश सरकार की कथित जनविरोधी नितियों के विरोध मे तथा अपनी तेरह सु.त्री मांगो के समर्थन में समाजवादी पार्टी ने तहसील मुख्यालय पर जबरदस्त प्रदर्शन किया। सपा नेताओं ने अपने मांगो के समर्थन मे एक ज्ञापन उपजिलाधिकारी को एक ज्ञापन भी दिया।

सोमवार को दुपहर सपा नेता व सैंकडो कार्यकर्ता जलूस की शक्ल में प्रदेश सरकार विरोध मे नारेबाजी करते हुए तहसील मुख्यालय पर पंहुचे। जंहा सपा नेताओ ने कार्यकर्ताओ की भीड को संबोधित किया। जिलाध्यक्ष जगपालदास ने कहा कि ने कहा कि वर्तमान प्रदेश सरकार किसान , मजदूर विरोधी है। कहा कि प्रदेश सरकार सपा कार्यकर्ताओ का उत्पीडन कर रही है। सपा नेता मौ0आजम खां को बदले की भावना से जेल मे डाल रखा हैं । सपा नेता रूद्रसैन, व शगुफता खान , ने कहा कि बकाया गन्ना मूल्य का भुगतान नहीं किया जा रहा है। बुनकर परेशान है। बिजली उपभोक्ताओ का शोषण किया जा रहा है। कंवरपाल सिंह ने कहा कि वर्तमान सरकार जनविरोधी है।

सपा कार्यकर्ताओ ने प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। सपाईयो ने कोलकी मे बनरहे टोल प्लाजा को अवैधानिक व जनविरोधी बताते हुए इसे रोके जाने की मांग की। साथ ही पिलखनी मेडिकल कालेज मे कोरोना की शिकार हुई आंगनबाडी कार्यकत्री को मुआवजा दिलाने की मांग भी की। सपाईयो ने अपनी तेरह सुत्री मांगो को लेकर महामहिम राज्यपाल को संबोधत ज्ञापन उपजिलाधिकारी को संोपा इस मौके पर संदीप सिंह , कंुवरपाल राठी, सलीम अख्तर, अकरम खान, रईस मंसूरी, राजकुमार शर्मा, भोपी त्यागी, मेहरबान अंसारी, राजेश शर्मा , कमलजीत प्रधान, राजेंद्र, अरविंद चैधरी, विरेंद्र तौमर, मौ0 इनाम निजामी आदि उपस्थित रहे।

सपा ने ज्ञापन मे नंही किया कृषि बिल का विरोध
राज्यपाल को संबोधित सपा के ज्ञापन में हाल मे ंकेंद्र सरकार द्वारा पारित कृषि बिल का सपा ने जिक्र तक नंही किया। गौरतलब है कि विपक्ष केंद्र सरकार के इस बिल का विरोध कर रहा हैं । सपा द्वारा बिल का विरोध न करना किसानो मे चर्चा का विषय बना रहा।

 
 

Related posts

Top