सपा नेता ने महिला डॉक्टर से की छेड़छाड़, कार से खींचने की कोशिश, विरोध करने पर दूसरे डॉक्टर को पीटा

सपा नेता ने महिला डॉक्टर से की छेड़छाड़, कार से खींचने की कोशिश, विरोध करने पर दूसरे डॉक्टर को पीटा

मेरठ के जागृति विहार में सोमवार रात सपा नेता पिंकल गुर्जर ने अपने साथियों के साथ मिलकर मेडिकल कॉलेज की महिला डॉक्टर से छेड़छाड़ कर दी। महिला डॉक्टर को जबरन कार से खींचने की कोशिश की गई। इस दौरान दूसरे डॉक्टर सुजीत ने विरोध किया तो आरोपियों ने डॉ. सुजीत पर लाठी- डंडों से हमला बोल दिया। सड़क पर घसीटते हुए मारपीट की। जूनियर डॉक्टर मेडिकल थाने में धरने पर बैठ गए और जमकर हंगामा किया।

मेडिकल थाना क्षेत्र के जागृति विहार सेक्टर-4 निवासी एक महिला डॉक्टर मेडिकल कॉलेज में तैनात हैं। महिला डॉक्टर का आरोप है कि पड़ोस में रहने वाला पिंकल उर्फ टिंकल गुर्जर पुत्र पीतांबर छेड़छाड़ करता है। महिला डॉक्टर ने कई बार छेड़छाड़ का विरोध किया तो आरोपी जान से मारने की धमकी दे रहा था। रात करीब साढ़े दस बजे महिला डॉक्टर अपनी कार से घर से ड्यूटी पर निकली थीं। इस दौरान घर से कुछ दूरी पर आरोपी पिंकल गुर्जर और चार-पांच युवकों ने महिला डॉक्टर की कार को रोक लिया। कार रुकते ही आरोपी पिंकल ने महिला डॉक्टर से छेड़छाड़ करते हुए कार से खींचने की कोशिश की। इस दौरान कार में मौजूद मेडिकल कॉलेज में ऑर्थो सर्जन डॉ. सुजीत कुमार ने विरोध किया। जिसके बाद आरोपियों ने सुजीत कुमार पर लाठी- डंडों व हॉकी से हमला बोल दिया। महिला डॉक्टर ने बचाने की कोशिश की तो आरोपियों ने उनसे भी मारपीट की। आसपास के लोगों के पहुंचने पर आरोपी धमकी देकर भाग निकले। जिसके बाद मेडिकल पुलिस को सूचना दी।

बाद में महिला डॉक्टर और डॉ. सुजीत ने मेडिकल के प्राचार्य को जानकारी दी। घटना के बाद इमरजेंसी के डॉक्टर, जूनियर डॉक्टर मेडिकल थाने पहुंच गए और कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा कर दिया। 100 से अधिक डॉक्टर थाने में धरने पर बैठ गए। एसपी सिटी डॉ. एएन सिंह, सीओ सिविल लाइन हरिमोहन सिंह और शहर के कई थानों की पुलिस मेडिकल पहुंची। मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. आरसी गुप्ता और रेजीडेंट डॉक्टर एसोसिएशन के अध्यक्ष विनय कुमार भी वहां पहुंचे। डॉक्टरों की मांग थी कि आरोपियों को गिरफ्तार कर जानलेवा हमला, छेड़छाड़ और अन्य धाराओं में केस दर्ज किया जाए।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे