शामली : प्रेमी युवक की आत्महत्या मामला, तीन पुलिसकर्मियों सहित प्रेमिका व परिजनों पर मुकदमा

शामली : प्रेमी युवक की आत्महत्या मामला, तीन पुलिसकर्मियों सहित प्रेमिका व परिजनों पर मुकदमा
  • प्रेमिका व उसके परिजनों के खिलाफ भी दर्ज हुई हत्या की रिपोर्ट
  • मृतक युवक के पिता की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने की कार्रवाई

शामली। दरोगा के मकान में प्रेमी युवक की संदिग्ध मौत के मामले में कोतवाली पुलिस ने बिजनौर पुलिस के दरोगा, दो सिपाहियों और प्रेमिका समेत उसके चार अन्य परिजनों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने दरोगा और तीन अन्य परिजनों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि नाबालिग प्रेमिका को हिरासत में लिया गया है।

बिजनौर के थाना स्योहारा क्षेत्र के गांव मुंडाखेडी निवासी दीपक प्रेमप्रसंग के चलते पास के ही गांव गल्लाखेडी निवासी किशोरी को लेकर फरार हो गया था। इस संबंध में लड़की के परिजनों ने स्योहारा थाने में युवक दीपक पर उनकी लड़की का अपहरण करने की तहरीर दी थी। इस मामले की जांच दरोगा सुनील को सौंपी गई थी। वहीं दरोगा सुनील अपने साथ एक महिला कांस्टेबल अनु और सिपाही राजीव को लेकर प्रेमी युगल को ट्रैक करते हुए अंबाला रेलवे स्टेशन पहुंच गए थे। बिजनौर पुलिस के साथ लड़की के परिजन भी थे। 13 अक्टूबर को बिजनौर पुलिस ने प्रेमी युगल को अंबाला रेलवे स्टेशन से बरामद कर लिया और अपने साथ लेकर शामली आ गए थे।

शामली शहर के मोहल्ला दयानंदनगर में बिजनौर में दरोगा सुनील का मकान है। बताया गया है कि दरोगा प्रेमी युगल और लड़की के परिजनों को अपने मकान में ले गया और रात में सभी लोग वहीं सो गए। 14 अक्टूबर की सुबह प्रेमी दीपक का शव पड़ा मिला था। आनन-फानन में दरोगा सुनील शव को लेकर कोतवाली शामली में पहुंचे थे जहां युवक द्वारा फांसी लगाना बताया गया था। शामली पुलिस ने दरोगा और प्रेमिका लड़की को हिरासत में ले लिया था और बिजनौर पुलिस से संपर्क किया था।

उधर, सूचना के बाद युवक दीपक के परिजन भी शाम के समय शामली पहुंच गए थे। दीपक के पिता अरविंद कुमार ने आरोप लगाया था बिजनौर पुलिस की हिरासत में उसके बेटे की हत्या कर दी गई। जिसमें अरविंद ने बिजनौर पुलिस के दरोगा सुनील, सिपाही राजीव व महिला सिपाही अनू के अलावा प्रेमिका नाबालिग लड़की, उसके पिता चुनमुन, चाचा सुनील उर्फ सोनू कुमार निवासीगण गल्ला खेडी बिजनौर, लड़की का ममेरा भाई कपिल कुमार को नामजद कराते हुए तहरीर दी थी। कपिल कुमार भी यूपी पुलिस में सिपाही है और बरेली में तैनात है।

इस घटना में पुलिस ने हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। मंगलवार को पुलिस ने बिजनौर पुलिस के दरोगा सुनील, लड़की के पिता चुनमुन, चाचा सुनील उर्फ सोनू, ममेरा भाई कपिल कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं प्रेमिका लड़की को भी हिरासत में लिया है। पुलिस ने सभी को कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है।

 


विडियों समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *