सलमान की ‘राधे’ से पहले शाहरुख खान करेंगे अपनी फिल्म रिलीज!

सलमान की ‘राधे’ से पहले शाहरुख खान करेंगे अपनी फिल्म रिलीज!
  • ‘प्रेमातुर’ में हेता शाह, कल्याणी कुमारी, श्रीराज सिंह, अमित सिन्हा, वीर सिंह और बिंध्या कुमारी भी हैं और फिल्म का निर्देशन सुमित सागर ने किया है

नई दिल्ली: सुपरस्टार शाहरुख खान के बॉडी डबल प्रशांत वाल्डे सलमान खान की ‘राधे’ 13 मई को स्क्रीन पर आने से एक हफ्ते पहले 7 मई को अपनी फिल्म ‘प्रेमातुर’ रिलीज करेंगे. प्रशांत पिछले 15 सालों से शाहरुख खान की बॉडी डबल के रूप में काम कर रहे हैं. उन्होंने सुपरस्टार के साथ ‘ओम शांति ओम’, ‘डॉन’, ‘चेन्नई एक्सप्रेस’, ‘डियर जिंदगी’, ‘रईस’, और ‘फैन’ जैसी फिल्मों में काम किया है. ‘प्रेमातुर’ में हेता शाह, कल्याणी कुमारी, श्रीराज सिंह, अमित सिन्हा, वीर सिंह और बिंध्या कुमारी भी हैं और फिल्म का निर्देशन सुमित सागर ने किया है.

अभिनय के अलावा, शाहरुख खान के बॉडी डबल प्रशांत वाल्डे  ने कहानी, पटकथा और संवाद लिखे हैं और फिल्म का निर्माण भी किया है, जिसे शांतनु घोष, सत्या और प्रवीण वालडे ने सह-निर्मित किया है.

‘प्रेमातुर’ को एक थ्रिलर, हॉरर और रोमांटिक ड्रामा के रूप में पेश किया गया है, और प्रशांत वाल्डे ने शाहरुख खान को फिल्म समर्पित की है. शाहरुख खान की बात करें तो वह आने वाले समय में फिल्म पठान में नजर आएंगे. इस फिल्म में सलमान खान भी नजर आने वाले हैं.

वहीं सलमान खान (Salman Khan) की बात करें तो उनकी मच अवेटेड एक्शन फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’  का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म के दमदार ट्रेलर में दबंग खान खूब फाइट करते नजर आ रहे हैं. सलमान की इस फिल्म का फैंस को काफी समय से इंतजार था. फिल्म ‘राधे’ 13 मई को ईद के खास मौके पर रिलीज हो रही है. फिल्म में सलमान एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे.


पत्रकार अप्लाई करे Apply