ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

बेटी को प्रेमी के बाहों में देख खौल उठा पिता का खून, कुल्हाड़ी से कर दी हत्या

 

कानपुर: उत्तर प्रदेश में कानपुर देहात (Kanpur Dehat) के गजनेर क्षेत्र में एक पिता (Father) ने अपनी बेटी (Daughter) को उसके प्रेमी (Lover) के साथ दिखाई देने पर कुल्हाड़ी  से वार कर (Ax-wise) उसकी हत्या (Kill) कर दी जबकि प्रेमी को गंभीर रूप से घायल कर दिया।

पुलिस सूत्रों ने बुधवार को यहां बताया कि कानपुर देहात के गजनेर क्षेत्र के खनपना गांव में एक किसान अपने परिवार (Farmer Family) के साथ रहता है। चार दिन पहले युवती (19) की मां अपने मायके मैथा चली गई थी। घर पर किसान पिता को खाना बनाकर देने के लिए वह बेटी को छोड़ गई थी। रोज की तरह बुधवार की सुबह किसान बेटी को घर में अकेला छोड़ खेत पर चला गया था और खेत में काम खत्म करने के बाद जब घर लौटा तो बेटी घर में नहीं मिली। उसने आसपास के लोगों से बेटी की जानकारी ली।

उन्होंने बताया कि गांव वालों से मिली जानकारी के अनुसार किसान पिता पास में ही रहने वाले एक युवक के घर पहुंचे। वहां पर बेटी को युवक के साथ देखा। बेटी को देख किसान पिता युवक को फटकार लगाने लगा। इसी दौरान बेटी अपने प्रेमी को पिता की डांट से बचाने के लिए लड़ने लगी। बेटी को बहस करता देख किसान पिता के सिर पर खून सवार हो गया और उसने कुल्हाड़ी से पहले बेटी की गर्दन पर वार किया और फिर प्रेमी युवक के ऊपर भी हमला कर दिया।

चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग जब तक पहुंचते तब तक किसान पिता ने बेटी को मौत के घाट उतार दिया था। युवक घायल अवस्था में जमीन पर पड़ा था। साथ ही सिर पर हाथ रखे किसान पिता भी वहीं पर बैठा था। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जानकारी होते ही मौके पर एसपी और एएसपी ने भी फोरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंच गये। आनन-फानन में घायल पड़े युवक को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया है।

जनता से समन्वय बनाकर छवि को सुधारना है : एसपी
कानपुर देहात के पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी ने बताया कि ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार युवक और युवती के बीच प्रेम प्रसंग था और आज सुबह दोनों को एक साथ युवती के पिता ने देख लिया। दोनों के बीच कहासुनी हुई है जिसके चलते पिता ने कुल्हाड़ी से दोनों पर हमला किया था। युवती की मौके पर ही मौत हो गई है युवक घायल हो गया है जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके से युवती के पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 
 

Related posts

Top