मुंबई। अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों कबीर खान के निर्देशन में बन रही अपनी फिल्म चंदू चैंपिंयन की शूटिंग करने में लगे हैं। इसके बाद वह अनुराग बसु निर्देशित फिल्म ‘आशिकी-3′ की शूटिंग आरंभ करेंगे। हालांकि, अभी तक फिल्म की हीरोइन के नाम की घोषणा नहीं की गई है।

हालिया आई खबरों में कहा गया था कि कन्नड़ फिल्म अभिनेत्री आ्कांक्षा शर्मा इसमें मुख्य अभिनेत्री की भूमिका निभाने के लिए फिल्म निर्माता महेश भट्ट और मुकेश भट्ट के साथ बातचीत कर रही हैं। अब लगता है कि यह बाजी सारा अली खान मारने की तैयारी में हैं।

सारा की प्रतिभा के कायल अनुराग भी हैं।

सूत्रों का दावा है कि अनुराग की योजना कार्तिक और सारा को फिर से स्क्रीन पर एक साथ लाने की है। दोनों अपने संबंधों को लेकर सुर्खियों में रह चुके हैं। सारा की प्रतिभा के कायल अनुराग भी हैं। ऐसे में फिल्म लव आज कल की जोड़ी को एकसाथ लाने को लेकर खबरें सुर्खियां बटोर रही हैं।

लेकिन कहानी में रोमांच यह है कि भट्ट परिवार ने अभी तक अपने पत्ते नहीं खोले हैं। उन्होंने अभिनेत्री के नाम को अभी तक राज बनाकर रखा है। हाल ही में एक पार्टी में भी कार्तिक और सारा को गले लगते हुए देखा गया था। बॉलीवुड में वैसे भी दोस्ती और दुश्मनी लंबे समय तक नहीं चलती है। पर यह देखना दिलचस्प होगा कि आशिकी 3 में कार्तिक किसके साथ आशिकी करते नजर आएंगे?