ऐश्वर्या राय के गाने पर सपना चौधरी ने किया डांस, देखें जबरदस्त Video

ऐश्वर्या राय के गाने पर सपना चौधरी ने किया डांस, देखें जबरदस्त Video
  • स्टेज शो से अपने करियर की शुरुआत करने वालीं सपना चौधरी जब बिग बॉस के घर से लौटीं तो उसके बाद उनकी पॉपुलेरिटी के ग्राफ में जबरदस्त बढ़ोतरी हुई

नई दिल्ली: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. सपना की पॉपलेरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनके इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. स्टेज शो से अपने करियर की शुरुआत करने वालीं सपना चौधरी जब बिग बॉस के घर से लौटीं तो उसके बाद उनकी पॉपुलेरिटी के ग्राफ में जबरदस्त बढ़ोतरी हुई. कोरोना महामारी के कारण भले ही अभी स्टेज शोज नहीं हो रहे हैं मगर सपना चौधरी अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए खूब एंटरटेन कर रही हैं. हाल ही में  सपना चौधरी का एक वीडियो छाया हुआ है जिसमें वह शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय के मशहूर गाने पर अपनी अदाएं दिखाती हुईं नजर आ रही हैं.

सपना चौधरी ने वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. सपना चौधरी के इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो में सपना चौधरी फिल्म मोहब्बतें के ऐश्वर्या राय के मोस्ट पॉपुलर गाने ‘हमको हमी से चुरा लो’ पर अपनी अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. सपना ने अपनी सोसाइटी के नीचे ही इस वीडियो को शूट किया है. वीडियो में सपना चौधरी का हवा में लहराता हुआ दुपट्टा फैंस को दीवाना बना रहा है.

सपना के वीडियो पर उनकी अदाओं की तारीफ करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘मैम इस वीडियो में बस शाहरुख खान की कमी है.’ वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘सपना जी आपकी अदाएं और मुस्कान किसी का भी दिल जीत सकती हैं.’ बता दें कि सपना चौधरी के वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर धूम मचाते रहते हैं. सपना चौधरी  न सिर्फ अपने डांस से बल्कि अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियोज और तस्वीरों से भी फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं. सपना का हरयाणवी लुक हो या मॉडर्न लुक, अपने हर अंदाज से फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ा देती हैं. सपना के काम की बात करें तो वह बॉलीवुड में भी अपना डेब्यू कर चुकी हैं.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे