सांगलीः बच्चा चुराने वाला गिरोह समझकर साधुओं से मारपीट, वीडियो वायरल

सांगलीः बच्चा चुराने वाला गिरोह समझकर साधुओं से मारपीट, वीडियो वायरल
  • महाराष्ट्र के  सांगली से बड़ी खबर सामने आई है. यहां मथुरा के  साधुओं के साथ बेरहमी के साथ मारपीट की गई है.  यह घटना जत तहसील के एक गांव लवंगा की बताई जा रही है

नई दिल्ली: महाराष्ट्र के  सांगली से बड़ी खबर सामने आई है. यहां मथुरा के  साधुओं के साथ बेरहमी के साथ मारपीट की गई है.  यह घटना जत तहसील के एक गांव लवंगा की बताई जा रही है. जानकारी के अनुसार साधु को बच्चे चुराने वाला गिरोह का सदस्य समझकर पीटा गया है.  आपको बता दें कि इससे पहले ऐसी ही एक घटना पालघर में घटी थी, जहां एक साधू की पीट पीट कर हत्या कर दी गई थी.

उत्तर प्रदेश के मथुरा के चार साधुओं के जत्थे को बच्चे चुराने वाला गिरोह समझकर बड़ी बेरहमी से पीटा गया है । महाराष्ट्र के सांगली जिले के जत तहसील के लवंगा गांव में इस घटना को अंजाम दिया गया है ।  कर्नाटक से जत से होते हुए यह चार साधू पंढरपूर को विट्ठल दर्शन के लिए जा रहे थे ।  रास्ते में  लवंगा गांव में रास्ता पुछ ने के लिए रुक गये थे । तभी गांव में अफवा फैल गयी की कोई साधुओं का गिरोह बच्चे चुराने के लिए आयी है । फिर सारे गांव वाले  इकट्ठा हो गये और उन्होंने साधुओं को लाठी , जूते चप्पल , हाथ में जो आया उससे मारना शुरू कर दिया ।  जब जत के उमदी पुलिस स्टेशन में इस घटना के बारे में पता चला तो पुलिस मौके पर पहुंच गयी । उन्होने सारी जानकरी ली और तब पता चला कि , ये लोग उत्तर प्रदेश के मथुरा के पंच दशनाम पुराना आखाडा के महामंडलेश्वर श्री श्री गर्वगिरी महाराज और उनके शिष्य जो कर्नाटक में तीर्थयात्रा के लिए गये थे । वो  विजापूर से  पंढरपूर की ओर विठ्ठल दर्शन के लिए जा रहे थे । और लवन्गा गांव में रास्ता पुछ रहे थे । वाकयी ये स्पष्ट हुआ की वे साधुही है । उनके आधार कार्ड भी जांचे गये और उनके रिश्तेदारों से पुलिस ने बात भी की है ।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे