नई दिल्ली। बालीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लांड्रिंग मामले में बुरी तरह फंसी हुई हैं। इसी सिलसिले में जैकलीन फर्नांडिस आज दिल्ली पुलिस के सामने पेश होंगी। दिल्ली पुलिस आज जैकलीन से लंबी पूछताछ करने वाली है। जैकलीन के लिए सवालों की लंबी फेहरिस्त भी तैयार है। उन्हें पूछताछ के लिए सुबह 11 बजे मंदिर मार्ग स्थित दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा यानी EOW दफ्तर में बुलाया गया है।

इससे पहले जैकलीन को इसी सोमवार को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया था, लेकिन वह अपनी कमिटमेंट्स का हवाला देते हुए जांच में पेश नहीं हो सकी थी। जैकलीन को 14 सितंबर को पूछताछ के लिए फिर समन जारी किया गया था। जैकलीन को पहली बार 29 अगस्त को पूछताछ के लिए बुलाया गया था, लेकिन तबीयत खराब होने के चलते वह पूछताछ में शामिल नहीं हो सकी थीं।

जैकलीन और सुकेश के बीच क्या संबंध है?

दिल्ली पुलिस इस सवाल का जवाब ढूंढने की कोशिश कर रही है कि आखिर जैकलीन और सुकेश संबंध क्या है। हालांकि, ईडी की पूछताछ में जैकलीन सफाई दे चुकी है कि उनके और सुकेश के बीच कोई संबंध नहीं है।

जैकलीन ने क्यों लिए सुकेश से तोहफे?

ईडी ने अपनी चार्जशीट में दावा किया है कि जैकलीन ठग सुकेश से कीमती गिफ्ट लिया करती थीं। चार्जशीट में ये भी कहा गया कि सुकेश ने जैकलीन को श्रीलंका में आलीशान घर खरीद कर दिया था। इसके अलावा सुकेश ने और भी कई जगहों पर जैकलीन को घर गिफ्ट किए थे।

सुकेश के बारे में क्या जानती थी जैकलीन

क्राइम ब्रांच ये भी जानना चाहती है कि जैकलीन को सुकेश के बारे में सब कुछ पता था या नहीं। या फिर सुकेश के बारे में सब कुछ पता होते हुए भी जैकलीन उससे महंगे गिफ्ट लेती थी। हालांकि, जैकलीन के वकील ने दावा किया है कि एक्ट्रेस को सुकेश की असली पहचान के बारे में नहीं पता था।

इसके अलावा जैकलीन से ये भी पूछा जाएगा कि उन्होंने सुकेश से कितनी बार संपर्क किया है? साथ ही जैकलीन को क्या इसकी जानकारी थी कि सुकेश अभिनेत्री नोरा फतेही को भी महंगे गिफ्ट देता था। बता दें कि इस मामले में EOW नोरा फतेही के बयान ले चुकी है।